scriptकिशोर की हत्या से क्षेत्र में सनसनी, पुलिस हत्या का सुराग लगा पाने में नाकाम | man murdered in ambedkar nagar | Patrika News

किशोर की हत्या से क्षेत्र में सनसनी, पुलिस हत्या का सुराग लगा पाने में नाकाम

locationअम्बेडकर नगरPublished: Jan 13, 2018 02:37:30 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

किशोर की हत्या से क्षेत्र में सनसनी, पुलिस हत्या का सुराग लगा पाने में नाकाम

ambedkar nagar

ambedkar nagar

अंबेडकरनगर. जिले के आलापुर तहसील क्षेत्र में एक किशोर की हत्या कर दिए जाने से पूरे क्षेत्र में सनसनी और दहशत का माहौल है। हत्यारों के बारे में कोई सुराग न मिल पाने से लोगों में इसको लेकर आक्रोश भी है। पुलिस लगातार हत्यारों की सुराग लगाने में जुटी हुई है, लेकिन अभी उसके हाथ खाली ही हैं। घटना स्थल का मुआइना कर पुलिस अधीक्षक ने परिजनों को हत्यारों के शीघ्र पकड़ने का भरोसा दिलाया है।
मामला आलापुर थाना क्षेत्र के सतरही गांव का है, जहां गांव के बाहर माइनर के निकट एक किशोर की हत्या कर शव को बीती रात फेंक दिया। बताया जाता है कि गुरुवार देर शाम किसी के फोन पर बुलावे पर किशोर दिनेश प्रजापति अपने घर से मिलने के लिए निकला था, लेकिन देर रात न आने पर उसके परिवार के लोगों ने उसकी तलाश भी किया।
लाश मिलने पर मच गया कोहराम

दिनेश के घर बसे अचानक गायब हो जाने से उसके परिवार के लोग परेशान होकर रातभर उसकी जानकारी करते रहे, लेकिन कोई जानकारी मिली नहीं। शुक्रवार की सुबह ही गांव के पास से बहने वाली नहर के किनारे एक शव पड़ी होने की जानकरी लोगों को हुई और जब लोग मौके पर पहुंच कर देखा तो शव की शिनाख्त दिनेश प्रजापति पुत्र सत्यराम प्रजापति निवासी लखनी पट्टी थाना आलापुर के रूप में हुई।
सूचना के बाद मौके पर पहुंची डॉयल 100 एवं इलाकाई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी केके मिश्रा ने मौका मुआइना किया। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्र ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया, लेकिन हत्यारों का कोई सुराग मौके से नहीं मिला और न ही परिवार के लोग इस बारे में कुछ बता पा रहे हैं।
एक विद्यालय के प्रबंधक का पुत्र था दिनेश

मृतक दिनेश के पिता सत्यराम प्रजापति काफी सामाजिक व्यक्ति हैं और आलापुर क्षेत्र के सतरही गांव में एक इंटर कॉलेज रजवंता देवी बालिका इंटर कॉलेज सतरही व एक स्कूल आदर्श ज्ञान मंदिर ढोलबजवां के प्रबंधक हैं। विद्यालय के प्रबंधक के पुत्र की इस तरह से की गई हत्या से पूरे क्षेत्र के लोग शोक में डूबे हुए हैं। लोग यह नहीं समझ पा रहे हैं कि आखिर इस बालक से किसी की क्या दुश्मनी हो सकती हैं जो इसकी जान ले लिया। फिलहाल पुलिस अधीक्षक के आश्वासन के बाद लोग इस बात को लेकर आश्वस्त हैं कि जल्द से जल्द हत्यारे कानून की गिरफ्त में होंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो