script

मवेशी चोरी करने आये बदमाशों ने विरोध करने पर एक की गोली मारकर की हत्या, तीन घायल

locationअम्बेडकर नगरPublished: Nov 16, 2018 05:50:56 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

मवेशी चोरी करने आये बदमाशों ने विरोध करने पर एक की गोली मारकर की हत्या, तीन घायल

murder mystry in ajmer

murder mystry in ajmer

अम्बेडकर नगर. बीती रात मवेशी चोर बदमाशों ने चुराने गए बकरियों के विरोध करने वालों पर जमकर कहर बरपाया है। रात में जीप से पहुंचे अचानक बदमाशों ने जब बकरियों को खोलना शुरू किया तो घर की एक लड़की जाग गई और उसने बदमाशों का विरोध किया तो उसे लाठी से मारकर घायल कर दिया। इसी बीच घर के और लोग भी जब जागकर बदमाशों से अपनी लड़की को बचाने के लिए दौड़े तो बदमाश उनपर भी लाठी लेकर टूट पड़े। इसी बीच घर के मालिक ने एक बदमाश को पकड़ लिया, जिसे छुड़ाने के लिए बाकी बदमाश उस पर हमलावर हो गैर और एक ने गोली मार दी, जिनकी अस्पताल में मौत हो गई।
गुहार पर ग्रामीणों ने बदमाशों को घेरा

मवेशी चोरी करने आये आधा दर्जन बदमाशों को गुहार लगाने पर घेर लिया ग्रामीणो ने घेर लिया। ग्रामीणों के घेराबंदी से घबराये बदमाशों ने ग्रामीणों पर फायर कर दिया। घटना थाना जलालपुर के मदरहा गांव की है। ग्रामीणों ने एक बदमाश को पकड़कर कर उसकी जमकर पिटाई की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया, जबकि बाकी बदमाश अंधेरे का लाभ उठाकर मौके से फरार होने में कामयाब हो गए।
गुस्साये ग्रामीणों ने जाम लगाकर किया प्रदर्शन

इस दुस्साहसिक घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगा दिया और बदमाशों की गिरफ़्तारी और मृतक के परिवार को मुआवजा देने की मांग कर रहे थे। घटना स्थल पर पहुंचे बसपा विधायक ने मवेशी चोरों के खिलाफ कार्रवाई करने में पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है । वही पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्र ने बताया कि घटना में शामिल एक बदमाश पकड़ा गया है, जिससे शीघ्र ही पूछताछ कर पुलिस अन्य बदमाशों को भी गिरफ्तार कर लेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो