scriptजन जन तक चलेगा यह हस्ताक्षर अभियान, मतदान के लिए प्रशासन ऐसे कर रहा है प्रेरित | Signature Abhiyan For Matdan | Patrika News

जन जन तक चलेगा यह हस्ताक्षर अभियान, मतदान के लिए प्रशासन ऐसे कर रहा है प्रेरित

locationअम्बेडकर नगरPublished: Apr 08, 2019 09:07:25 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

महिलाओं के लिए रंगोली और मेहंदी प्रतियोगिता और युवाओं के लिए मतदाता सेल्फी पॉइंट के बाद अब मतदाता हस्ताक्षर अभियान की शुरुआत की है।

Signature Abhiyan For Matdan

जन जन तक चलेगा यह हस्ताक्षर अभियान, मतदान के लिए प्रशासन ऐसे कर रहा है प्रेरित

अम्बेडकर नगर. आगामी लोकसभा चुनाव में अधिक से अधिक मतदान करने के लिए प्रशासन की तरफ से तरह तरह से लोगों को जागरूक करने का प्रयास किया जा रहा है। टांडा विधानसभा क्षेत्र में मतदाताओं को जागरूक करने के लिए तहसील प्रशासन उप जिलाधिकारी महेंद्र पाल सिंह के नेतृत्व में कई तरह के प्रयास कर रही है, जिसमें महिलाओं के लिए रंगोली और मेहंदी प्रतियोगिता और युवाओं के लिए मतदाता सेल्फी पॉइंट के बाद अब मतदाता हस्ताक्षर अभियान की शुरुआत की है।

टांडा तहसील परिसर में शुरू किए गए मतदाता हस्ताक्षर अभियान का शुभारंभ सबसे पहले एसडीएम, सीओ और तहसीलदार ने हस्ताक्षर करके किया। इस हस्ताक्षर अभियान में बड़ी संख्या में तहसील के अधिवक्ता और वादकारी के साथ साथ बड़ी संख्या में आम लोग भी शामिल हुए। जिस होर्डिंग पर यह हस्ताक्षर अभियान चलाया जा रहा है, उस पर मतदाताओं के लिए एक शपथ भी लिखा हुआ है, जिसमें मतदान के लिए लोगों को शपथ लेकर हस्ताक्षर करना है।

उप जिलाधिकारी ने बताया कि अधिक से अधिक मतदान करने के लिए यह जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। उन्होंने कहाकि हस्ताक्षर अभियान तहसील से शुरू होकर सभी ब्लाकों और गांव गांव तक पहुंचाया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो