scriptट्रेन यात्रियों को गुलाब का फूल देकर छात्राओं ने मतदान के लिए किया जागरूक | students gave rose to train passengers to aware them about voting | Patrika News

ट्रेन यात्रियों को गुलाब का फूल देकर छात्राओं ने मतदान के लिए किया जागरूक

locationअम्बेडकर नगरPublished: Apr 09, 2019 06:25:12 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

लोकसभा चुनाव में मतदान प्रतिशत में वृद्धि करने के लिए भारत निर्वाचन आयोग की तरफ से विभिन्न कार्यक्रम चलाये जा रहे हैं

voting

ट्रेन यात्रियों को गुलाब का फूल देकर छात्राओं ने मतदान के लिए किया जागरूक

अम्बेडकर नगर. लोकसभा चुनाव में मतदान प्रतिशत में वृद्धि करने के लिए भारत निर्वाचन आयोग की तरफ से विभिन्न कार्यक्रम चलाये जा रहे हैं। इसी कड़ी में निर्वाचन आयोग की तरफ से मतदाता जागरूकता के लिए अधिकृत की गई ओखा गुवाहाटी एक्सप्रेस के अम्बेडकर नगर जिले में पहुंचने पर जिला निर्वाचन विभाग द्वारा रेल यात्रियों को मतदान के लिए जागरूकता कार्यक्रम किया गया।
अकबरपुर जंक्शन पर आयोजित इस कार्यक्रम में मुख्य विकास अधिकारी, जिला विद्यालय निरीक्षक, एसडीएम समेत बड़ी संख्या में कई विद्यालय के मौजूद छात्र छात्राओं ने यात्रियों को गुलाब का फूल भेंट कर मतदान करने की अपील की। मुख्य विकास अधिकारी अनूप कुमार श्रीवास्तव ने हरी झंडी दिखाकर ट्रेन को रवाना किया। उन्होंने बताया कि इस बार मतदान का प्रतिशत बढ़ाने के लिए जिले में मतदाता जागरूकता के विविध कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं और जिला प्रशासन का पूरा प्रयास होगा की इस बार मतदान 80 प्रतिशत से अधिक हो।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो