script2019 में हर हाल में मंदिर निर्माण का कार्य शुरू हो जाएगा- हरिओम पांडेय | Temple construction work will definitely start in 2019 - Hariom Pandey | Patrika News
अम्बेडकर नगर

2019 में हर हाल में मंदिर निर्माण का कार्य शुरू हो जाएगा- हरिओम पांडेय

लोकसभा चुनाव से पहले शीघ्र ही राम निर्माण शुरू होने का विश्वास दिलाया।
 

अम्बेडकर नगरJan 07, 2019 / 09:36 pm

Ashish Pandey

mp

2019 में हर हाल में मंदिर निर्माण का कार्य शुरू हो जाएगा- हरिओम पांडेय

अम्बेडकर नगर. लोकसभा के पांच साल का कार्यकाल पूरा होने वाला है और अब हर कोई भाजपा से यही सवाल पूछता नजर आता है कि केंद्र में पूर्ण बहुमत की सरकार होने के बावजूद भी भाजपा पिछले पांच सालों में मंदिर निर्माण के मार्ग को क्यों नही प्रशस्त कर सकी। इसी मुद्दे पर अम्बेडकर नगर से भाजपा सांसद डाक्टर हरिओम पांडेय ने एक बार फिर राम मंदिर मुद्दे को आस्था का मुद्दा बताते हुए चुनाव से पहले शीघ्र ही राम निर्माण शुरू होने का विश्वास दिलाया है। सांसद ने कहा कि 2019 में हर हाल में मंदिर निर्माण का कार्य अवश्य प्रारंभ हो जाएगा।
भाजपा सांसद ने दावा किया है कि अयोध्या में भगवान राम के मंदिर के निर्माण के लिए उन्होंने एक सुझाव सरकार और वकील के माध्यम से रखा है, जिसमे उन्होंने सुझाव दिया है कि मंदिर के लिए अधिग्रहीत की गई जमीनों का कोई विवाद नही है, जिस पर निर्माण शुरू किया जा सकता है। शेष जो स्थल विवादित है उस पर कोर्ट के निर्णय का इंतजार किया जा सकता है। उन्होंने कहाकि राम मंदिर करोड़ो लोगों के आस्था से जुड़ा हुआ मामला है और अगर कोई विकल्प नही बचेगा तो अध्यादेश के माध्यम से भी मंदिर निर्माण का कार्य किया जाएगा। सांसद ने कहाकि अगर जरूरत पड़ी तो 24 घंटे के भीतर अध्यादेश लाकर मंदिर निर्माण का कार्य किया जाएगा। उन्होंने बताया कि आगामी 10 जनवरी को हो सकता है कि नए विकल्प सहमति बन जाये और मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त हो जाय।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो