लड़की को कैडनेप कर चलती कार में कर रहे थे गंदा काम, सामने से आई मोटर साइकिल अौर तीनों की हो गई मौत

लड़की को कैडनेप कर चलती कार में कर रहे थे गंदा काम, सामने से आई मोटर साइकिल अौर तीनों की हो गई मौत

Ruchi Sharma | Publish: Sep, 07 2018 04:56:02 PM (IST) | Updated: Sep, 07 2018 05:08:14 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

लड़की को कैडनेप कर चलती कार में कर रहे थे गंदा काम, सामने से आई मोटर साइकिल अौर तीनों की हो गई मौत

अम्बेडकर नगर. जिले के कोतवाली टांडा क्षेत्र में दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है। दुद्धी लुम्बनी राष्ट्रीय राजमार्ग पर सुबह लगभग 9 बजे कार और मोटर साइकिल के बीच सामने से भीषण टक्कर हो जाने से मोटर सवार तीन लोगों में दो की तो मौके पर ही मौत हो गई और तीसरा मोटर साइकिल सवार बुरी तरह जख्मी होकर सड़क के किनारे तड़प रहा था। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि मोटर साइकिल के परखच्चे उड़ गए और कार भी सड़क के किनारे गड्ढे में पलट गई, जिसमें सवार तीन युवक और एक छात्रा में से तीनों युवक किसी तरह कार से निकल कर फरार हो गए और आसपास के लोग छात्रा को कार से निकाला। पूछताछ में छात्रा ने बताया कि वह घर से अपने स्कूल जा रही थी रास्ते में तीन युवकों ने उसे बहला फुसला कर कार में बैठा लिया और कार से बसखारी की तरफ भागने लगे।

 


मृतकों के घर मचा कोहराम

 

कार दुर्घटना में मारे गए युवक में एक तो घटना स्थल से महज 2-3 किलोमीटर की दूरी के रहने वाला था और दी अन्य बभन गांव सिझौली कोतवाली अकबरपुर क्षेत्र के रहने वाले थे। विनोद कुमार वर्मा 19 साल छांगुर पुर मिश्रौलिया का ठाकुर प्रसाद 45 और नंदलाल 42 बभन गांव सिझौली के थे। इन युवकों के। घर वालों को सूचना मिलने के बाद कोहराम मच गया।

 


छेड़खानी में बिगड़ा संतुलन और घाट गई घटना

 

छात्रा के अनुसार कर में सवार तीनों युवक उसके साथ छेड़खानी करने शुरू कर दिए और शोर न मचा पाए इसके लिए युवकों ने उसका मुंह भी दबोच लिया था। छात्रा के अनुसार कर चला रहा युवक भी उसके साथ चलती कार में छेड़खानी शुरू कर दी और तेज गति से कार चलने के कारण संतुलन बिगड़ने से कार की टक्कर मोटर साइकिल से हो गई।

 

कार सवार बिगड़े घर के बताए जा रहे हैं

 

दिल को दहला देने वाली यह घटना कोतवाली टांडा के हजला पुर बाजार के पास हुई है। जिसमे कार सवार तीनो युवक तो मौके से फरार हो गए, जिनकी शिनाख्त नही हो सकी है, लेकिन छात्रा के बताने के अनुसार तीनों युवक टांडा नगर क्षेत्र के ही किसी बड़े घर के युवक हैं।

 

मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शुरू की जांच

 

इस हृदय विदारक घटना की सूचना पाकर कोतवाली टांडा की पुलिस मौके पर पहुंच कर मृतकों का पंचनामा भरकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया और घायल को इलाज के लिए अस्पताल भिजवा दिया, लेकिन गंभीर रूप से घायल होने के कारण तीसरे मोटर साइकिल सवार की भी मौत हो गई। पुलिस छात्रा को अपने साथ कोतवाली लेकर गई, जहां उससे पूछताछ की जा रही है। प्रभारी निरीक्षक राम लखन पटेल ने बताया कि मामले में छानबीन की जा रही है और कार सवार युवकों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

Ad Block is Banned