scriptसेल्फी लेने के चक्कर में तीन युवकों की गई जान | three friends died while taking selfie | Patrika News

सेल्फी लेने के चक्कर में तीन युवकों की गई जान

locationअम्बेडकर नगरPublished: Jul 14, 2019 12:24:44 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

– नहाते वक्त सेल्फी लेना तीन युवकों को पड़ा भारी
– पैर फिसलने से डूबने पर हुई मौत

selfie

सेल्फी लेने के चक्कर में तीन युवकों की गई जान

अम्बेडकरनगर. नहाते समय सेल्फी लेने की कीमत तीन दोस्तों को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। पैर फिसलने से जिले के टांडा तहसील क्षेत्र में थिरुआ नाले में डूब कर तीनों दोस्तों की मौत हो गयी है। मौके पर पहुंचे प्रशासन ने स्थानीय गोताखोरों की सहायता से देर शाम दो शवों को बाहर निकाला, जबकि रात्रि होने की वजह से तीसरा शव बरामद नहीं हो सका।
घर से चुपके से नहाने गए थे तीनों दोस्त

टाण्डा नगर के कस्बा निवासी तीन दोस्त एक साथ अलीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत मखदूम सराय गांव के पास थिरुआ नाले में नहाने गए थे, इस दौरान नहाते वक्त एक दोस्त ने सेल्फी लेनी शुरू की। इसी समय उसका पैर फिसल गया और वह गहरे पानी मे चला गया। बरसात की वजह से नाले में पानी का बहाव ज्यादा है, जिससे वह सम्भल नही सका। दोस्त को पानी मे डूबते देख दो अन्य दोस्तों ने उसे बचाने के लिए पानी मे छलांग लगा दी लेकिन तीनो ही दोस्तों की मौत हो गयी। मृतक की पहचान फरहान, तबरेज और अजय के रूप में हुई।
ये भी पढ़ें: सवारियों से भरी बस हुई हादसे का शिकार, 15 यात्री भेजे गए अस्पताल

परिवार में मचा कोहराम, सन्नाटे में लोग

इस हृदय विदारक घटना की जानकारी होने पर जहां तीनों युवकों के परिवार में कोहराम मच गया है, वहीं लोगों के बीच शोक का माहौल है। मौत की सूचना मिलते ही पूरे मोहल्ले में मातम फैल गया घटना स्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुंचे प्रशासन ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से देर शाम तक दो शवों को बाहर निकालने में सफल रहे, जबकि रात्रि होने की वजह तीसरे शव की तलाश नहीं हो सकी। टाण्डा एसडीएम एमपी सिंह का कहना है कि डूबने से तीन युवकों की मौत हो गई। दो शवों को बाहर निकलवा लिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो