scriptपुलिस की मौजूदगी में भीड़ ने दो हत्यारों को उतारा मौत के घाट, एक का चेहरा जलाया, मचा हड़कंप | Two murderer killed in Ambedkar Nagar | Patrika News

पुलिस की मौजूदगी में भीड़ ने दो हत्यारों को उतारा मौत के घाट, एक का चेहरा जलाया, मचा हड़कंप

locationअम्बेडकर नगरPublished: Jun 28, 2020 10:29:16 am

आपराधिक वारदातों का गढ़ बनते जा रहे अम्बेडकर नगर जिले में एक बड़ी घटना से लोग एक बार फिर दहल गए हैं।

पुलिस की मौजूदगी में भीड़ ने दो हत्यारों को उतारा मौत के घाट, एक का चेहरा जलाया, मचा हड़कंप

पुलिस की मौजूदगी में भीड़ ने दो हत्यारों को उतारा मौत के घाट, एक का चेहरा जलाया, मचा हड़कंप

अंबेडकर नगर. आपराधिक वारदातों का गढ़ बनते जा रहे अम्बेडकर नगर जिले में एक बड़ी घटना से लोग एक बार फिर दहल गए हैं। जिले के इब्राहिम पुर थाना क्षेत्र के उतरेथु बाजार में उस समय भगदड़ मच गई जब एक बीज की दुकान पर टांडा विकास खण्ड क्षेत्र पूर्व कनिष्ठ ब्लाक प्रमुख धर्मेंद्र वर्मा पर अचानक पहुंचे तीन बदमाशों ताबड़ तोड़ फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें धर्मेंद्र वर्मा को एक बदमाश ने गोली मार दी। गोली मारते समय धर्मेंद के एक मित्र भी बचाव में खड़े हो गए तो एक बदमाश ने उन्हें भी गोली मार दिया। हालांकि यह गोली उनके हाथ मे लगी, लेकिन धर्मेंद्र को सिर में गोली लगने के कारण उनकी नाजुक हालत को देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल भेज गया, लेकिन रास्ते मे ही उनकी मौत हो गई।
इधर गोली मार कर भाग रहे बदमाशों को उतरेथु बाजार में मौजूद भीड़ ने दौड़ा लिया, जिसमे एक बदमाश तो तुरंत भीड़ के हाथ लग गया और सैकड़ों की संख्या में मौजूद लोगों ने एक बदमाश को पीट पीट कर मार डाला, जबकि दो बदमाश भाग कर गन्ने के खेत मे छिप गए, जिनमे से एक को भीड़ ने जम कर पीटा, जिसमे से भी एक बदमाश की मौत और दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल बदमाश को पुलिस ने जिला अस्पताल भेज जहां उसकी खराब हालत को देखते हुए लखनऊ रिफर कर दिया गया।
पुलिस के सामने ही भीड़ बनी हैवान

जिस समय बदमाश धर्मेंद्र की गोली मार कर भाग रहे थे और एक बदमाश बाजार में मौजूद भीड़ की पकड़ में आ जाने के बाद लोग उसकी पिटाई कर रहे थे, उस समय सूचना पाकर इब्राहिम पुर थाने की पुलिस और टांडा सर्किल के सीओ अमर बहादुर भी मौके पर पहुंच गए थे। भीड़ द्वारा पकड़े गए बदमाश का एक एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमे लहूलुहान एक बदमाश जमीन पर पड़ा है और पुलिस भी मौके पर मौजूद दिखाई पड़ रही है। इसी बीच किसी ने जमीन पर पड़े बदमाश के चेहरे पर पेट्रोल डाल कर आग लगा दी। हालांकि आग को वहां मौजूद पुलिस कर्मियों ने बुझा दिया, लेकिन भीड़ का जो रौद्र रूप सामने आया उसे देख कर लोगों सामान्य लोगों के रोंगटे खड़े हो गए।
पुलिस का दावा, दूसरे बदमाश की मौत एनकाउंटर में हुई

पूर्व कनिष्ठ ब्लाक प्रमुख धर्मेंद्र वर्मा की हत्या की खबर जब उनके घर चिनगी गांव में पहुंची तो उनके परिवार में कोहराम मच गया। धर्मेंद्र की नाबालिग बेटी, बेटा और परिवार के अन्य सदस्य एवं महिलाएं जिला अस्पताल पहुंच गए, जहां उनके करुण क्रंदन को देख सभी की आंखें भर आईं। घटना की जानकारी के बाद पूरे क्षेत्र से सैकड़ों की संख्या में लोग जिला अस्पताल पहुंच गए। काफी देर बाद पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी भी जिला अस्पताल पहुंचे, जहां उन्होंने पत्रकार से वार्ता करते हुए बताया कि हत्या कर भाग रहे बदमाशों में से एक को भीड़ ने मार गिराया और एक बदमाश को पुलिस ने एनकाउंटर में लगी गोली से घायल अवस्था मे जिला अस्पताल भेज गया, लेकिन उसे भी डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो