script

मोबाइल खरीदने शहर आई 17 साल की लड़की से 2 दिन तक दुष्कर्म, भाई को मिली खबर तो…

locationअंबिकापुरPublished: Aug 16, 2018 08:53:11 pm

किशोरी ने मोबाइल से कॉल कर भाई को दी थी जानकारी, आरोपी युवक ने पीडि़ता की पिटाई भी की, पुलिस कर रही खोजबीन

Girl

Girl

अंबिकापुर. मां से रुपए लेकर मोबाइल खरीदने 17 वर्षीय एक किशोरी अंबिकापुर आई थी। यहां बस स्टैंड में उसे परिचित युवक मिला और अपने साथ घर ले गया। यहां उसने दो दिनों तक उसके साथ दुष्कर्म किया। किशोरी द्वारा इसका विरोध करने पर युवक ने उसकी पिटाई भी की। किसी तरह पीडि़ता ने मोबाइल से कॉल कर भाई को सूचना दी।
जब घरवाले उसे लेने पहुंचे तो युवक उसे बस में बैठाकर ले जा रहा था। फिर पीछे से परिजन पहुंचे और किशोरी को उसके चंगुल से छुड़ाया। इसके बाद उन्होंने मामले की रिपोर्ट कोतवाली में की। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की खोजबीन में जुटी है।

सरगुजा जिले के लखनपुर थाना अंतर्गत ग्राम जमगला निवासी १७ वर्षीय एक किशोरी ने 11 अगस्त को मां से मोबाइल खरीदने के लिए रुपए मांगे। रुपए मिलने के बाद वह मां की मोबाइल अपने साथ लेकर अकेली अंबिकापुर आ गई। शाम लगभग ६ बजे उसकी मुलाकात प्रतीक्षा बस स्टैंड में लुण्ड्रा ब्लॉक के ग्राम चिरगा निवासी शिवकुमार से हुई।
शिवकुमार उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ घर ले गया। इसकी जानकारी उसने नाबालिग के मोबाइल से उसके पड़ोस में रहने वाली सहेली को भी दी। देर रात तक जब किशोरी घर नहीं लौटी तो उसकी परिजन हड़बड़ा गए। फिर उन्होंने उसकी खोजबीन शुरू की लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला।
13 अगस्त को किशोरी ने मोबाइल से अपने भाई के पास कॉल कर बताया कि वह ग्राम अंधला में है। परिजन जब उसे खोजते हुए अंबिकापुर पहुंचे तो युवक उन्हें देखकर खरसिया नाका के पास से युवती को जबरदस्ती बस में बैठाकर रघुनाथपुर की ओर ले जा रहा था। फिर पीछा करते हुए परिजन पहुंचे और नाबालिग को रघुनाथपुर से बरामद किया गया।
यहां से सभी कोतवाली पहुंचे और आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने मामले में युवक के खिलाफ धारा 363, 366, 294, 506, 323, 342, 376(2) व पॉस्को अधिनियम की धारा 5 व 6 के तहत जुर्म दर्ज कर लिया है।

पूर्व से परिचित था आरोपी युवक
पुलिस की पूछताछ में पीडि़ता ने बताया कि युवक उसके घर आता-जाता था। इसलिए उसके कहने पर वह उसके साथ चली गई थी। उसने बताया कि शिव कुमार ने उसे घर ले जाकर लगातार दो दिनो तक दुष्कर्म किया। विरोध करने पर उसने मारपीट भी की।

ट्रेंडिंग वीडियो