script2 engineering student death in tractor-car collision | Breaking News : ट्रैक्टर-कार की जबरदस्त भिड़ंत में इंजीनियरिंग के 2 छात्र की दर्दनाक मौत, 2 की हालत नाजुक | Patrika News

Breaking News : ट्रैक्टर-कार की जबरदस्त भिड़ंत में इंजीनियरिंग के 2 छात्र की दर्दनाक मौत, 2 की हालत नाजुक

शहर के ही हैं दोनों युवक, अपने 4 दोस्तों के साथ नैनो कार में सवार होकर जा रहे थे घूमने, घटना से नगर में शोक का माहौल

अंबिकापुर

Published: December 25, 2018 08:08:56 pm

अंबिकापुर. एनएच-43 पर मंगलवार की दोपहर ट्रैक्टर व नैनो कार की टक्कर में शहर के दो युवकों की मौत हो गई। जबकि दो युवक की स्थिति गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि मृतक में से एक युवक कुछ दिनो पूर्व ही इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूर्ण कर घर लौटा था, जबकि दूसरा युवक अभी इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था। घटना से दोनों परिवारों में मातम पसर गया है।
Accident

शहर के गद्दीपारा निवासी 23 वर्षीय आसिफ अंसारी पिता ऐनुल आबेदिन अंसारी, जरहागढ़ निवासी 23 वर्षीय आकिब अंसारी पिता असलम अंसारी, अपने मित्र अभिषेक यादव व दो अन्य के साथ मंगलवार की दोपहर नैनो कार से विश्रामपुर की ओर जा रहे थे।
 

student who deathअंबिकापुर-बिश्रामपुर एनएच-43 मार्ग पर ग्राम अजिरमा बीज गोदाम के समीप कार जैसे ही पहुंची, उन्होंने एक ट्रक को ओवरटेक किया। इसी बीच बिश्रामपुर की तरफ से आ रहे ट्रैक्टर से आमने-सामने भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए।
आसपास के लोगों ने ट्रैक्टर से कार को टकराते देख तत्काल मौके पर पहुंच युवकों को उठाने का प्रयास किया। तब तक आसिफ व आकिब की मौत हो चुकी थी।

इसकी सूचना जयनगर थाने को दी गई। सूचना पर तत्काल जयनगर के एसआई विनीत पाण्डेय दल-बल के साथ पहुंच गए। उन्होंने पहले सभी युवकों को अंबिकापुर स्थित मिशन अस्पताल भिजवाया। अस्पताल पहुंचते ही डाक्टरों ने आसिफ व आकिब को जांच पश्चात मृत घोषित कर दिया।

बिलख उठे परिजन, 2 की स्थिति गंभीर
हादसे की जानकारी पुलिस ने युवकों के परिजन को भी दी। अस्पताल में मृतक युवकों के परिजन के पहुंचते ही चीख-पुकार मच गई। गंभीर रूप से घायल युवक अभिषेक यादव को आईसीयू में भर्ती कर इलाज किया जा रहा है। जबकि एक युवक को जीवन ज्योति अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने फिलहाल मामले में मर्ग कायम कर लिया है।

इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र थे मृतक
आसिफ अंसारी व आकिब अंसारी इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र थे। आसिफ अंसारी इसी वर्ष इंजीनियरिंग का कोर्स पूर्ण कर घर लौटा था जबकि आकिब इंजीनियरिंग के अंतिम वर्ष का छात्र था। इसके साथ अन्य जो दुर्घटना में घायल हैं, वे मृतकों के दोस्त थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के बाद बीजेपी की बैठक आज, देवेंद्र फडणवीस करेंगे बड़ी घोषणाMaharashtra Political Crisis: उद्धव के इस्तीफे के बाद भी संजय राउत के हौसले बुलंद, बोले-हम अपने दम पर फिर सत्ता में करेंगे वापसीMaharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में फिर बनेगी बीजेपी की सरकार, देवेंद्र फडणवीस 1 जुलाई को ले सकते है सीएम पद की शपथजम्मू-कश्मीर: बालटाल से अमरनाथ यात्रा के लिए श्रद्धालुओं का पहला जत्था रवाना, पवित्र गुफा में बाबा बर्फानी का करेंगे दर्शनपटना के हथुआ मार्केट में लगी भीषण आग, कई दुकानें जलकर खाक, करोड़ों का नुकसानWeather Update: दिल्ली-एनसीआर में मानसून की दस्तक, IMD ने जारी किया आंधी-तूफान का अलर्टउदयपुर मर्डर : आरोपियों के घर से जब्त की सामग्री, चार और संदिग्ध हिरासत मेंसीएम गहलोत का बयान, 'अपराधी किसी भी धर्म या संप्रदाय का हो, बख्शेंगे नहीं'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.