scriptकार रुकवाकर एक युवक बैठ गया कट्टा अड़ाकर, दूसरा बाइक से चलता रहा पीछे-पीछे, फिर… | 2 loot accused arrested by police | Patrika News

कार रुकवाकर एक युवक बैठ गया कट्टा अड़ाकर, दूसरा बाइक से चलता रहा पीछे-पीछे, फिर…

locationअंबिकापुरPublished: Mar 26, 2019 08:40:49 pm

रिश्तेदार के घर से शादी कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रहा था घर, 8 महीने बाद दोनों आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Loot accused

Accused in police custody

अंबिकापुर. कट्टे की नोक पर कार चालक से लूट करने वाले 2 आरोपियों को गांधीनगर पुलिस ने 8 महीने बाद गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए अल्टो सवार एक व्यक्ति को रुकवाया और कट्टा दिखाकर उसकी कार में एक आरोपी बैठ गया।
वहीं दूसरा आरोपी बाइक से पीछे पीछे कार के चलने लगा। सुनसान इलाका देख आरोपियों ने कार को रुकवाया और पीडि़त से 2 नग मोबाइल व ढाई हजार रुपए लूट कर फरार हो गए थे।

सूरजपुर जिले के जयनगर निवासी कृष्णचंद्र तिवारी 35 वर्ष 8 माह पूर्व रिश्तेदार के घर अंबिकापुर शादी में आया था। जब वह अपनी कार से घर वापस लौट रहा था, तभी दो बाइक सवार युवकों ने गंगापुर स्थित कन्या परिसर के पास उसे रोक लिया।
एक युवक कार चालक को कट्टा दिखाकर कार में बैठ गया। वहीं दूसरा युवक कार के पीछे-पीछे बाइक से आने लगा। दोनों युवक मनेंद्रगढ़ रोड पर सुनसान इलाका देख कार को रुकवा दिए। इसके बाद आरोपी कार चालक से ढाई हजार रुपए नगद और 2 नग मोबाइल लूटकर फरार हो गए।
पीडि़त ने घटना की शिकायत गांधीनगर थाने में की। पुलिस अज्ञात आरोपियों के खिलाफ जुर्म दर्ज कर तलाश कर रही थी।

सोमवार को मुखबिर से सूचना मिली की बाबूपारा निवासी भूपेंद्र सिंह और मुनमुन ठाकुर नाम के 2 युवकों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था। सूचना पर गांधीनगर पुलिस की टीम आरोपियों को धर दबोचा और थाने लेकर आई।

शराब पीने के लिए की लूटपाट
पुलिस ने जब आरोपियों से कड़ाई से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि शराब पीने के लिए लूट की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस आरोपियों के पास से ढाई हजार रुपए नगद और लूट के मोबाइल को बरामद कर जेल भेज दिया है।
इस कार्रवाई में थाना प्रभारी विनीत दुबे, एसआइ मनीष यादव, एएसआइ राकेश सिंह सहित अन्य पुलिसकर्मी शमिल थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो