scriptबारात से लौटते हुआ ऐसा हादसा कि हवा में उछलकर सिर के बल गिरे बाइक सवार, 2 की दर्दनाक मौत | 2 man painful death in road accident | Patrika News

बारात से लौटते हुआ ऐसा हादसा कि हवा में उछलकर सिर के बल गिरे बाइक सवार, 2 की दर्दनाक मौत

locationअंबिकापुरPublished: May 24, 2018 08:23:40 pm

हादसे में 1 किशोर गंभीर रूप से घायल, मेडिकल कॉलेज अस्पताल में जिंदगी-मौत के बीच कर रहा संघर्ष

Accident

Painful accident

अंबिकापुर. दरिमा के ग्राम तिहपटरा के पटेलपारा पुलिया के समीप बुधवार की देर रात अज्ञात वाहन ने बाइक सवार एक युवक व 2 किशोरों को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में 2 की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। अस्पताल में उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है।
इधर हादसे के बाद चालक वाहन सहित फरार हो गया। सूचना पर गुरुवार की सुबह पहुंची पुलिस ने पंचनामा पश्चात शवों को अस्पताल भिजवाया। हादसे से मृतकों के घर व गांव में मातम पसर गया है। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर मामले की विवेचना शुरु कर दी है।
Accident in Darima
दरिमा थानांतर्गत ग्राम मोहनपुर कालीघाट निवासी 20 वर्षीय उमेश दास पिता ध्यान दास, 17 वर्षीय रमेश लकड़ा पिता सुखसाय लकड़ा व 16 वर्षीय वीदप्रकाश पिता इम्मानुएल बुधवार की रात बाइक क्रमांक एमपी 20 केए-4112 से विवाह कार्यक्रम में शामिल होने ग्राम मोहनपुर के मरीयम डी गए थे।
यहां तीनों बारात में शामिल हुए और खाना खाने के बाद जमकर नाच-गाना भी किया। बुधवार की ही रात लगभग 1 बजे तीनों ग्राम तिहपटरा में एक विवाह कार्यक्रम में शामिल होने के लिए रवाना हो गए। वहां भी डीजे बज रहा था। यहां से लगभग डेढ़ बजे तीनों बाइक से घर के लिए निकल गए।
तीनों वहां से कुछ दूरी पर पहुंचे ही थे कि पटेलपारा स्थित पुलिया पर सामने की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार वाहन के चालक ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि तीनों युवक हवा में लहराते हुए सिर के बल सड़क पर जा गिरे। हादसे में उमेश दास पिता ध्यान दास पनिका व रमेश लकड़ा पिता सुखसाय लकड़ा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।
वहां से गुजर रहे लोगों ने इसकी जानकारी तत्काल 108 व दरिमा पुलिस को दी। दरिमा पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच घायल युवक को अस्पताल भिजवाया। यहां वीदप्रकाश की स्थिति गंभीर बनी हुई है। अभी वह बोलने की स्थिति में नहीं है। पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ जुर्म दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

लगातार दूसरी बड़ी घटना
दरिमा मार्ग पर यह दूसरी बड़ी घटना है। इससे पूर्व भी बारात से लौट रहे दो युवक बाइक सहित खड़ी ट्रैक्टर ट्राली से जा टकराए थे। इसमें तीनों की मौत हो गई थी। बुधवार की देर रात भी ऐसा ही हादसा हुआ, जहां दो घरों के चिराग बुझ गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो