बाइक पर सवार होकर 2 राजमिस्त्री लौट रहे थे घर, रास्ते में यमराज बनकर आ गया ट्रक और 1 को दी दर्दनाक मौत

बाइक पर सवार होकर 2 राजमिस्त्री लौट रहे थे घर, रास्ते में यमराज बनकर आ गया ट्रक और 1 को दी दर्दनाक मौत

Ram Prawesh Wishwakarma | Publish: May, 16 2019 09:26:48 PM (IST) Ambikapur, Surguja, Chhattisgarh, India

दूसरे राजमिस्त्री को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज अस्पताल में कराया गया है भर्ती, चालक गिरफ्तार

अंबिकापुर. रामानुजगंज रोड पर संजय पार्क के पास गुरुवार की शाम तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दो राजमिस्त्रियों को टक्कर मार दी। इस हादसे में एक राजमिस्त्री की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल का इलाज मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है।


झारखंड के गढ़वा निवासी यारुद्दीन अंसारी व इजराइल अंसारी ग्राम सोनपुर में रहकर राजमिस्त्री का काम करते थे। गुरुवार की शाम लगभग 6.30 बजे दोनों बाइक से सोनपुर जा रहे थे, तभी रास्ते में संजय पार्क के पास रामानुजगंज की ओर से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक क्रमांक एमएच 42 ए क्यू-4246 के चालक ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए बाइक को टक्कर मार दी।

इससे बाइक सवार दोनों राजमिस्त्री सड़क पर फेंका गए और सिर में गंभीर चोट लगने की वजह से यारुद्दीन की मौके पर ही मौत हो गई और इजराइल गंभीर रूप से घायल हो गया।

सूचना पर कोतवाली पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंची और घायल को मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा। यहां उसका इलाज जारी है।


ट्रक चालक गिरफ्तार
मामले में पुलिस ने ट्रक को जब्त कर आरोपी चालक को धारा 304ए के तहत गिरफ्तार कर लिया है। मृतक के शव को मेडिकल कॉलेज अस्पताल के मरच्यूरी में रखा गया है, शुक्रवार को पीएम के बाद शव परिजन को सौंपा जाएगा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned