scriptशादी समारोह से लौट रहे युवकों की स्कॉर्पियो की तेज रफ्तार पिकअप से हो गई भिड़ंत, मच गई चीख-पुकार, फिर… | 3 young man serious in road accident | Patrika News

शादी समारोह से लौट रहे युवकों की स्कॉर्पियो की तेज रफ्तार पिकअप से हो गई भिड़ंत, मच गई चीख-पुकार, फिर…

locationअंबिकापुरPublished: Jun 21, 2019 09:36:41 pm

अंबिकापुर-बनारस मार्ग पर हुआ हादसा (Road accident), 2 को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में जबकि 1 का बनारस में कराया गया भर्ती

Road accident

Road accident

अंबिकापुर. प्रतापपुर विकासखंड के ग्राम बगड़ा मोड़ के पास शुक्रवार की सुबह स्कॉर्पियो व पिकअप में जबरदस्त भिड़ंत (Road accident) हो गई। दुर्घटना में स्कॉर्पियो सवार 3 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। इसमें से 2 घायलों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि एक अन्य घायल की नाजुक हालत को देखते हुए परिजन उसे बनारस ले गए हैं।

बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के बसंतपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम स्याही निवासी 27 वर्षीय अभय यादव पिता चंद्रमणि यादव, वाड्रफनगर निवासी 34 वर्षीय विशाल परस्ते व एक अन्य स्कॉर्पियो वाहन से महावीरगंज से शादी समारोह से लौट (Road accident) रहे थे।
शुक्रवार की सुबह बगड़ा मोड़ के पास सामने से आ रहे पिकअप ने स्कॉर्पियो को टक्कर (Road accident) मार दी। दुर्घटना में स्कॉर्पियो सवार तीनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

अभय व विशाल को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं गंभीर रूप से घायल एक अन्य युवक को परिजन इलाज के लिए बनारस ले गए हैं।
सरगुजा जिले की क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in ambikapur

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो