scriptपिता और बुआ के साथ आ रहा था युवा किसान, पीछे से पहुंचे 2 युवक और चलती बाइक से ले उड़े 30 हजार | 30 thousand looted by bike rider young men | Patrika News

पिता और बुआ के साथ आ रहा था युवा किसान, पीछे से पहुंचे 2 युवक और चलती बाइक से ले उड़े 30 हजार

locationअंबिकापुरPublished: Jan 16, 2019 07:29:19 pm

सहकारी बैंक में खाते से रुपए निकालकर घर लौटने के दौरान रास्ते में 2 युवकों ने दिया वारदात को अंजाम

Bikers

Loot

अंबिकापुर. एक युवा किसान मंगलवार को अपने पिता व बुआ के साथ बैंक गया था। बैंक से 30 हजार रुपए निकालकर तीनों घर लौट रहे थे। रास्ते में पीछे से बाइक सवार 2 युवक पहुंचे और पिता के हाथ से रुपयों से भरा थैला लेकर फरार हो गए।
उन्होंने लुटेरों का कुछ दूर तक पीछा भी किया लेकिन बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई। ऐसे में आरोपी फरार होने में सफल रहे। रिपोर्ट पर पुलिस लुटेरों की खोजबीन में जुट गई है।


लुंड्रा थानांतर्गत ग्राम घंघरी निवासी महेश राम खेती-किसानी करता है। वह मंगलवार को अपने पिता पुरन राम व बुआ जुगेश्वरी को लेकर धौरपुर सहकारी बैंक गया था। बैंक से 30 हजार रुपए निकालने के बाद उन्होंने उसमें से ही 100 रुपए की पेट्रोल बाइक में डलवाई। बाकी के बचे 29 हजार 900 रुपए उसने पिता को थैले में थमा दिए।
इसके बाद बाइक पर बैठकर तीनों घर लौट रहे थे। दोपहर करीब 1.30 बजे तीनों ग्राम सरईडीह निवासी तिवारी के मकान के आगे मुख्य मार्ग पर पहुंचे ही थे कि पीछे से काले रंग की बाइक में दो युवक पहुंचे और उसके पिता के हाथ से रुपयों से भरा थैला लूटकर फरार हो गए।

पीछा करने के दौरान बाइक दुर्घटनाग्रस्त
रुपए लेकर भाग रहे युवकों का तीनों बाइक से पीछा कर रहे थे। इसी दौरान ग्राम करौली पंचायत भवन के पास उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई और वे गिर पड़े। इसके बाद लुटेरे वहां से फरार हो गए।
हड़बड़ी में तीनों लुटेरों की बाइक का नंबर भी नोट नहीं कर पाए। इसके बाद उन्होंने मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ धारा 392 के तहत अपराध दर्ज कर उनकी खोजबीन शुरु कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो