Breaking News : 2 बसों में आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत, महिला यात्री की दर्दनाक मौत, दर्जनभर घायल

Breaking News : 2 बसों में आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत, महिला यात्री की दर्दनाक मौत, दर्जनभर घायल

Ram Prawesh Wishwakarma | Updated: 04 Jun 2019, 04:07:52 PM (IST) Ambikapur, Surguja, Chhattisgarh, India

अंबिकापुर-रामानुजगंज मार्ग पर दलधोवा घाट पर हुआ बड़ा हादसा, घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

अंबिकापुर/Balrampur. अंबिकापुर से गढ़वा की ओर जा रही तथा रामानुजगंज की ओर से आ रही 2 यात्री बसों में मंगलवार की दोपहर आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसे में केबिन में बैठी महिला यात्री की मौत की खबर आ रही है।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों बसों के सामने का हिस्सा चकनाचूर हो गया, वहीं कई घायल हो गए। घटना के बाद मौके पर राहगीरों की भीड़ लग गई। सूचना पर पहुंची संजीवनी की मदद से घायलों को बलरामपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

Women death

गौरतलब है कि बदन बस मंगलवार की दोपहर अंबिकापुर से यात्रियों को लेकर गढ़वा की ओर जा रही थी। वह दोपहर करीब 3 बजे अंबिकापुर-रामानुजगंज एनएच पर स्थित दलधोवा घाट के पास पहुंची ही थी कि रामानुजगंज की ओर से आ रही शिवम बस से उसकी आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई।

हादसे में बदन बस के केबिन में बैठी महिला यात्री की मौत हो गई, जबकि दर्जनभर से अधिक घायल हो गए। घटना के बाद यात्रियों के बीच चीख-पुकार मच गई। मौके पर यात्रियों के अलावा राहगीरों की भी भीड़ जुट गई।

 

Bus accident

उन्होंने संजीवनी को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही बलरामपुर पुलिस व संजीवनी १०८ की टीम मौके पर पहुंची। उनके द्वारा घायलों को बलरामपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned