scriptBreaking News : 2 बसों में आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत, महिला यात्री की दर्दनाक मौत, दर्जनभर घायल | 4 passenger's death in 2 bus collision | Patrika News

Breaking News : 2 बसों में आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत, महिला यात्री की दर्दनाक मौत, दर्जनभर घायल

locationअंबिकापुरPublished: Jun 04, 2019 04:07:52 pm

अंबिकापुर-रामानुजगंज मार्ग पर दलधोवा घाट पर हुआ बड़ा हादसा, घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

2 bus accident

Bus accident

अंबिकापुर/Balrampur. अंबिकापुर से गढ़वा की ओर जा रही तथा रामानुजगंज की ओर से आ रही 2 यात्री बसों में मंगलवार की दोपहर आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसे में केबिन में बैठी महिला यात्री की मौत की खबर आ रही है।
टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों बसों के सामने का हिस्सा चकनाचूर हो गया, वहीं कई घायल हो गए। घटना के बाद मौके पर राहगीरों की भीड़ लग गई। सूचना पर पहुंची संजीवनी की मदद से घायलों को बलरामपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
Women death
गौरतलब है कि बदन बस मंगलवार की दोपहर अंबिकापुर से यात्रियों को लेकर गढ़वा की ओर जा रही थी। वह दोपहर करीब 3 बजे अंबिकापुर-रामानुजगंज एनएच पर स्थित दलधोवा घाट के पास पहुंची ही थी कि रामानुजगंज की ओर से आ रही शिवम बस से उसकी आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई।
हादसे में बदन बस के केबिन में बैठी महिला यात्री की मौत हो गई, जबकि दर्जनभर से अधिक घायल हो गए। घटना के बाद यात्रियों के बीच चीख-पुकार मच गई। मौके पर यात्रियों के अलावा राहगीरों की भी भीड़ जुट गई।
Bus accident
उन्होंने संजीवनी को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही बलरामपुर पुलिस व संजीवनी १०८ की टीम मौके पर पहुंची। उनके द्वारा घायलों को बलरामपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो