ज्वेलर्स दुकान से 50 लाख की चोरी के कई आरोपी हिरासत में, कल होगा खुलासा

Theft in Jwellery shop: कोतवाली से 100 मीटर दूर स्थित सत्यम ज्वेलर्स (Satyam Jwellers) में सेंधमारी कर चोर ले उड़े थे सोने-चांदी (Gold and silver) के जेवर, पुलिस की आधा दर्जन टीमें लगी थीं आरोपियों की खोजबीन में

By: rampravesh vishwakarma

Published: 18 Sep 2021, 09:00 PM IST

अंबिकापुर. कोतवाली थाना से 100 मीटर दूर स्थित सत्यम ज्वेलर्स में सेंधमारी कर 50 लाख रुपए के जेवर व नकद चोरी करने वाले गिरोह तक सरगुजा पुलिस पहुंच गई है। सूत्रों के अनुसार पुलिस ने इनमें से कुछ आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

पुलिस ने गिरोह के पास से चोरी गए सोने-चांदी के जेवर भी बरामद किए हैं। संभवत: पुलिस रविवार को मामले का खुलासा करेगी।


गौरतलब है कि 15 सितंबर की रात कोतवाली से 100 मीटर दूर थाना चौक स्थित सत्यम ज्वेलर्स में अज्ञात चोरों ने सेंधमारी की थी। फिर दुकान के भीतर घुसकर 900 ग्राम सोने, 7 किलोग्राम चांदी के जेवर तथा 90 हजार रुपए नकद ले उड़े थे। पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी।

Read More: अपराधियों का हौसला तो देखिए, कोतवाली से 100 मीटर दूर ज्वेलरी दुकान में सेंधमारी, ले उड़े 50 लाख के जेवर व नकद

थाने के पास हुई इतनी बड़ी चोरी को लेकर सरगुजा पुलिस (Surguja Police) की खूब किरकिरी हो रही थी। चोरी के आरोपियों को पकडऩे एसपी ने तेज तर्रात पुलिसकर्मियों की आधा दर्जन टीम का गठन किया था।

Surguja police solved 50 lakh Theft case
IMAGE CREDIT: Surguja police

टीम द्वारा दिन-रात एक कर दिया गया। अंतत: पुलिस (Surguja Police) की मेहनत रंग लाई और उनके हाथ चोर गिरोह तक पहुंच गए। इस मामले में पुलिस ने कई आरोपियों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने उनके पास से चोरी के जेवर भी बरामद किए हैंं।


कल हो सकता है खुलासा
आरोपियों की गिरफ्तारी करने खुद पुलिस अधीक्षक अमित तुकाराम कांबले मॉनीटरिंग कर रहे थे। पुलिस आरोपियों से बरामद सोने-चांदी के जेवर का मिलान करती कोतवाली में नजर आई। संभवत: मामले का खुलासा पुलिस रविवार को करेगी।

rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned