scriptमास्टर ट्रेनर्स ने 68 सेक्टर अधिकारियों को दिया प्रशिक्षण | 68 sector officers has trained by Master trainers | Patrika News

मास्टर ट्रेनर्स ने 68 सेक्टर अधिकारियों को दिया प्रशिक्षण

locationअंबिकापुरPublished: Jan 18, 2020 08:37:01 pm

Submitted by:

Pranay Rana

मतदान केन्द्र पर बुनियादी सुविधायें हैं या नहीं इसकी जानकारी ली जायेगी

मास्टर ट्रेनर्स ने 68 सेक्टर अधिकारियों को दिया प्रशिक्षण

68 sector officers has trained by Master trainers

सूरजपुर। त्रिस्तरीय पंचायत निर्वाचन में ड्यूटी लगाये गये 68 सेक्टर अधिकारियों का प्रशिक्षण जिला पंचायत के सभाकक्ष में संपन्न हुआ। मतदान केन्द्र पर बुनियादी सुविधायें हैं या नहीं इसकी जानकारी ली जायेगी। इसमें जल की व्यवस्था, बिजली, वाललेखन में मुख्य रूप से मतदान केन्द्र का नाम, क्रमांक और दिनांक लिखना अनिवार्य है। मतदान केन्द्र में दिव्यांगों की सुविधा के लिए रैम्प की सुविधा भी सुनिश्चित करना अनिवार्य है तथा मतदान के अंदर एवं मतदान केन्द्र के 200 मीटर की परिधि में आदर्श आचर संहिता के प्रावधानों का पालन हो रहा है या नहीं, इसकी जानकारी भी जिला निर्वाचन अधिकारी के समक्ष 03 दिवस में दी जायेगी। कर्मचारी एवं अधिकारी किसी भी अभ्यर्थी के पक्ष में याचना एवं निर्देश किसी भी मतदाता एवं एजेंट को नही दे सकेंगें। मतदान केन्द्र पर बुनियादी सुविधायें हैं या नहीं इसकी जानकारी ली जायेगी।
यह प्रशिक्षण जिला स्तरीय मास्टर ट्रेनर पीसी सोनी प्राचार्य एवं डॉ. महेन्द्र पाण्डेय पशु चिकित्सा अधिकारी द्वारा संपन्न कराया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो