scriptVideo : पेट्रोल पंप में कर्मचारी की स्टंप और लात-मुक्कों से पिटाई करने वाले ये 7 आरोपी गिरफ्तार, वीडियो फुटेज से हुई पहचान | 7 accused arrested who beatn petrol pump worker | Patrika News

Video : पेट्रोल पंप में कर्मचारी की स्टंप और लात-मुक्कों से पिटाई करने वाले ये 7 आरोपी गिरफ्तार, वीडियो फुटेज से हुई पहचान

locationअंबिकापुरPublished: Jan 16, 2019 06:48:48 pm

पेट्रोल पंप परिसर में युवकों द्वारा डिब्बे से डीजल गिराने को लेकर हुआ था विवाद, वाहन में भरकर आए थे आरोपी, अन्य की खोजबीन जारी

Beaten accused arrested

Accused

अंबिकापुर. शहर के अंबेडकर चौक स्थित न्यू अंबिका पेट्रोल पंप में मंगलवार को कर्मचारी के साथ हुये मारपीट के मामले में गांधीनगर पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत 7 को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस की टीम ने आरोपियों के पास से एक बोलेरो और एक कार भी जब्त की है। जब्त हुई बोलेरो वाहन में भरकर आरोपी न्यू अंबिका पेट्रोल पंप पहुंचे थे। इसके बाद आरोपियों ने पेट्रोल पंप कर्मचारी के साथ जमकर मारपीट की थी।
15 जनवरी की सुबह 10.30 बजे शहर के अंबेडकर चौक स्थित न्यू अंबिका पेट्रोल पंप में चारपहिया वाहन में भरकर आए युवकों ने वहां के कर्मचारी से जमकर मारपीट की। उन्होंने पेट्रोल पंप के कर्मचारी को स्टंप समेत लात-मुक्कों से जमकर धुना था। वहां मौजूद अन्य कर्मचारियों ने बीच-बचाव किया।
मामले की सूचना पर पुलिस पहुंची थी और मोबाइल में कर्मचारियों द्वारा बनाए गए वीडियो फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश शुरु कर दी थी। फुटेज के आधार पर पुलिस ने मुख्य आरोपी रसूलपुर निवासी फैज अहमद पिता फसीउल कमाल अंसारी 20 वर्ष को गिरफ्तार कर लिया।
उसके साथ ही उसके साथियों देवीगंज रोड निवासी अभिजीत गुप्ता पिता बद्री प्रसाद 23 वर्ष, इमलीपारा निवासी फैज खान पिता अब्दुल कमाल उम्र 22 वर्ष, सुभाषनगर निवासी अमर राज पिता कांतिलाल गुप्ता, महामायापारा निवासी साबीर अहमद पिता सलाद्दीन 27 वर्ष,
पटपरिया निवासी सरफराज अंसारी पिता इम्तियाज अंसारी 28 वर्ष को भी गांधीनगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस वीडियो फुटेज के आधार पर वारदात में शामिल और भी आरोपियों की तलाश कर रही है।

ये था मामला
गौरतलब है कि मंगलवार की सुबह करीब 10.30 बजे न्यू अंबिका पेट्रोल पंप में वहां का कर्मचारी धुपेंद्र ओझा ड्यूटी कर रहा था। इस दौरान दो युवक बाइक पर आए और उन्होंने प्लास्टिक का डब्बा बढ़ाते हुए उससे कहा कि इसमें पेट्रोल डाल दे। कर्मचारी ने कहा कि इसमें पहले से डीजल भरा है, ऐसा हमलोग नहीं देते हैं।
Beaten accused
इसके बाद दोनों युवक डब्बे में भरा डीजल वहीं गिराने लगे। यह देख कर्मचारी ने मना किया तो दोनों ने गाली-गलौज शुरु कर दी। फिर दोनों ओर से विवाद बढ़ गया। इसके बाद बाइक सवार दोनों युवक वहां से चले गए। थोड़ी ही देर बाद युवक 2-3 चारपहिया वाहन में भरकर युवकों के साथ स्टंप व डंडे लेकर आया।
देखते ही देखते उसने पंप कर्मचारी धुपेंद्र की पिटाई शुरु कर दी थी। कर्मचारी को उन्होंने स्टंप व लात-मुक्कों से जमकर धुना। वहां मौजूद कर्मचारियों के बीच-बचाव के बाद मामला शांत हुआ। गांधीनगर पुलिस आरोपियों के खिलाफ धारा 147, 148, 149, 294, 323, 506(बी) के तहत कार्रवाई की है।

पेट्रोल डीजल एसोसिएशन ने एसपी को सौंपा ज्ञापन
न्यू अंबिका पेट्रोल के सेल्समैन के साथ हुये मारपीट के मामले में पेट्रोल डीजल एसोसिएशन के सदस्यों ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा है।

एसोसिएशन ने एसपी से मांग की है कि इस घटना के बाद से शहर के विभिन्न पेट्रोल पंप में काम करने वाले कर्मचारी डरे हुए है। इसे देखते हुये घटना में शामिल सभी आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए, ताकि इस तरह की घटनाएं भविष्य में पेट्रोल पंप में तैनात कर्मचारियों के साथ न घटे।

ट्रेंडिंग वीडियो