7वीं की छात्रा ने रात में किया ऐसा काम कि घरवालों के नहीं थम रहे आंसू, इतनी छोटी उम्र में...

7वीं की छात्रा ने रात में किया ऐसा काम कि घरवालों के नहीं थम रहे आंसू, इतनी छोटी उम्र में...

Ram Prawesh Wishwakarma | Updated: 14 Jul 2019, 09:27:18 PM (IST) Ambikapur, Surguja, Chhattisgarh, India

Girl student suicide : हालत बिगडऩे लगी तो घरवालों ने की पूछताछ, अस्पताल में लाकर भर्ती कराया गया लेकिन नहीं बच पाई जान

अंबिकापुर. 7वीं कक्षा में पढऩे वाली एक छात्रा ने शनिवार की रात घर में ही जहर का सेवन (Girl student suicide) कर लिया। जब उसकी तबीयत बिगडऩे लगी तो घरवालों ने पूछताछ की। उसने जब जहर सेवन के बारे में बताया तो उनके होश उड़ गए। तत्काल अंबिकापुर के एक निजी अस्पताल में उसे भर्ती कराया गया।

यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इतनी छोटी उम्र में उसने यह घातक कदम क्यों उठाया, यह पता नहीं चल सका है। बेटी की मौत (Girl student suicide) से घरवालों में मातम पसरा हुआ है।

 

यह भी पढ़ें : युवती ने युवक से कहा- यदि ये चीज चाहिए तो इस नंबर पर कॉल कर लेना, 5 महीने बाद सामने आई ये सच्चाई तो...


घटना बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के ग्राम बसंतपुर की है। यहां की निवासी खुशबू श्यामले पिता पिता बसंत लाल 13 वर्ष शनिवार की रात घर में ही थी। इसी बीच उसने जहर का सेवन (Girl student suicide) कर लिया। जहर खाकर वह उल्टियां करने लगी, देखते ही देखते उसकी तबीयत बिगडऩे लगी।

यह देख घरवालों ने पूछताछ की तो जहर खाने के बारे में बताया। फिर आनन-फानन में उसे स्थानीय अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए रेफर कर दिया।

 

यह भी पढ़ें : पत्नी मायके में थी तो पति ने मौके का फायदा उठाकर किशोरी से कई बार किया दुष्कर्म, जब मां बन गई तो...


अस्पताल में तोड़ा दम
यहां परिजन उसे अंबिकापुर लेकर आ गए और शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया। यहां उसकी इलाज के दौरान रविवार सुबह मौत (Girl student suicide) हो गई। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned