script8वीं के छात्र ने घरवालों को बताई ये बात तो सबके उड़ गए होश, फिर कुछ देर बाद ही हो गई मौत | 8th student suicide to eat poisen | Patrika News

8वीं के छात्र ने घरवालों को बताई ये बात तो सबके उड़ गए होश, फिर कुछ देर बाद ही हो गई मौत

locationअंबिकापुरPublished: Jan 31, 2019 08:44:39 pm

स्कूल नहीं गया था छात्र, शाम को घूम कर लौटा तो करने लगा था उल्टी, पूछने पर बताई पूरी बात

Dead body

Dead body

अंबिकापुर. 8वीं कक्षा के एक छात्र ने अज्ञात कारण से अपने घर में ही कीटनाशक सेवन कर आत्महत्या कर ली। परिजन उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया था। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
बताया जा रहा है कि वह बुधवार को स्कूल न जाकर गांव में ही इधर-उधर घूम रहा था। शाम को लौटा तो उल्टी करने लगा था। इस दौरान परिजन द्वारा पूछने पर बताया कि मैंने जहर खा लिया है।

बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के राजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम घोरगड़ी निवासी 15 वर्षीय शिवकुमार उर्फ राजकुमार पिता स्व. संघलू उरांव गांव के ही स्कूल में 8वीं कक्षा में पढ़ता था। वह बुधवार को स्कूल नहीं गया था।
शाम को गांव से जब घूम कर घर आया तो वह उल्टी करने लगा। उसे उल्टी करता देख परिजनों ने उससे पूछा तो बताया कि मैंने जहर सेवन कर लिया है। यह सुनते ही घरवालों के होश उड़ गए।
आनन-फानन में उसे इलाज के लिए राजपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां चिकित्सकों ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया। यहां इलाज के दौरान गुरुवार की सुबह उसकी मौत हो गई।

आत्महत्या के कारण का नहीं चला पता
छात्र ने किस कारण से जहर का सेवन किया, इसका पता नहीं चल सका है। इधर बेटे की मौत से घरवालों को रो-रोकर बुरा हाल है। घर व गांव में मातम पसर गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो