scriptकोरबा के युवक की सडक़ दुर्घटना में हुई मौत को परिजन बता रहे हत्या, जांच के लिए गृहमंत्री से गुहार | Accident or murder: Korba man death in accident, parents saying murder | Patrika News

कोरबा के युवक की सडक़ दुर्घटना में हुई मौत को परिजन बता रहे हत्या, जांच के लिए गृहमंत्री से गुहार

locationअंबिकापुरPublished: Dec 05, 2020 09:26:50 pm

Accident or murder: मृत युवक के परिजनों की मांग पर संबंधित थाना क्षेत्र के एसडीओपी (SDOP) ने घटनास्थल पहुंचकर की जांच, मामला संदेहास्पद (Suspected)

कोरबा के युवक की सडक़ दुर्घटना में हुई मौत को परिजन बता रहे हत्या, जांच के लिए गृहमंत्री से गुहार

SDOP on the spot

निम्हा. 18 नवंबर को महंगई हाई स्कूल के पास हुई सडक़ दुर्घटना (Road accident) में कोरबा जिला के ढेलवाडीह निवासी 22 वर्षीय किशन प्रजापति की मौके पर मौत हो गई थी।

उसकी बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा (Bike collided from tree) गई थी, जिससे उसकी मौत हो गई थी। इस मामले में मृतक के परिजनों ने हत्या (Murder) की आशंका जताते हुए गृहमंत्री व आईजी को ज्ञापन सौंपा था। उन्होंने हत्या के एंगल से जांच की मांग की है।

कोरबा के युवक की यहां सडक़ हादसे में मौत, मामा के घर जाते पेड़ से जा टकराई तेज रफ्तार बाइक


मृत युवक के परिजनों की मांग के बाद सूरजपुर जिले के प्रेमनगर एसडीओपी प्रकाश सोनी घटनास्थल पर पहुंचे और जांच शुरु की। एसडीओपी ने घटनास्थल का जायजा लेने के साथ ही वहां आसपास रह रहे लोगों से पूछताछ की।
साथ ही मृतक के नए घर कालीपुर व महंगई पहुंचकर बारीकी से निरीक्षण किया तथा वहां रह रहे लोगों से मृतक के संबंध में जानकारी जुटाई। अब ये मामला संदेहास्पद हो गया है।

मृतक के परिजनों का कहना है कि बाइक पेड़ से टकराने की बात कही जा रही है लेकिन वह क्षतिग्रस्त नहीं है। युवक के जांघ की हड्डी टूटी हुई थी, मौके पर उसके चप्पल नहीं थे। उन्होंने मामले की हत्या के एंगल से जांच की मांग की है।

ससुराल से बहन को बाइक पर बैठाकर लौट रहा था भाई, रास्ते में बोलेरो ने बहन को दी मौत, भाई गंभीर


घटना की हर पहलू से करेंगे जांच
एसडीओपी (SDOP) ने इस संबंध में कहा कि घटना की हर पहलू से जांच की जाएगी, इसके आधार पर जो भी निष्कर्ष (Result) सामने आएगा, उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान मृतक के परिजन के अलावा अन्य कई ग्रामीण जन मौजूद रहे।
कोरबा के युवक की सडक़ दुर्घटना में हुई मौत को परिजन बता रहे हत्या, जांच के लिए गृहमंत्री से गुहार
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो