Video : ज्वाइन करते ही एसपी के इस एक्शन से मचा हड़कंप, छापे में व्यापारी के गोदाम में मिला 100 बोरी पीडीएस का चावल

Video : ज्वाइन करते ही एसपी के इस एक्शन से मचा हड़कंप, छापे में व्यापारी के गोदाम में मिला 100 बोरी पीडीएस का चावल

Ram Prawesh Wishwakarma | Updated: 12 Jun 2019, 09:21:39 PM (IST) Ambikapur, Surguja, Chhattisgarh, India

एसपी के निर्देश पर एडिशनल एसपी व खाद्य विभाग की टीम ने मारा छापा(Raid in Godown), सोसायटी से लाता था गरीबों का चावल

अंबिकापुर. नए एसपी पदभार ग्रहण करते ही एक्शन में आ गए हैं। एसपी (IPS Ashutosh Singh) के कार्यालय पहुंचने के बाद अन्य पुलिस अधिकारी व कर्मचारियों ने सोचा था कि उनसे मुलाकात कर काम की शुरूआत करेंगे लेकिन उन्होंने किसी से मुलाकात नहीं की, बल्कि लोगों की समस्याएं सुनी।

इसके बाद बुधवार की शाम एसपी के निर्देश पर अंबिकापुर-रायगढ़ मार्ग पर एक गली में स्थित महामाया ट्रेडिंग में एडिशनल एसपी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने छापामार (Raid) कार्रवाई की। एसपी द्वारा अचानक की गई कार्रवाई से न केवल महकमे में बल्कि अवैध रूप से कारोबार करने वाले लोगों में भी हड़कंप मच गया है।

 

नए एसपी आशुतोष सिंह के पदभार ग्रहण करते ही सरगुजा पुलिस (Surguja Police) एक्शन में नजर आने लगी है। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि रायगढ़ मार्ग पर दरिमा मोड़ से पहले नवागढ़ मस्जिद की तरफ जाने वाली गली में महामाया ट्रेडिंग में पीडीएस का १०० बोरी चावल है।

इस पर एसपी के निर्देश पर एडिशनल एसपी ओपी चंदेल के नेतृत्व में कोतवाली व खाद्य विभाग की संयुक्त टीम मौके पर पहुंची और महामाया ट्रेडिंग के गोदाम में छापामार कार्रवाई शुरू की। खाद्य विभाग व पुलिस ने गोदाम से पीडीएस के 100 बोरी चावल को जब्त कर लिया। पुलिस दुकान संचालक से पूछताछ कर रही है।



Police raid

सोसायटी से लाता था चावल
पुलिस को व्यापारी ने बताया कि वह काफी दिनों से पीडीएस का चावल खपाने का काम कर रहा था। वह प्रतिमाह अधिकारियों व उचित मूल्य दुकान संचालकों से सेटिंग कर पीडीएस का चावल सस्ते दर पर लाकर बेचने का काम करता था।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned