तेज रफ्तार स्कूल वैन खेत में पलटी, बच्चों को रोता-बिलखता छोड़ भागा ड्राइवर, चीख-पुकार सुन दौड़े...

Ambikapur accident: खेत में काम कर रहे लोगों ने रोते-बिलखते बच्चों को वैन से निकाला बाहर, स्कूल प्रबंधन अस्पताल ले जाने की बजाय बच्चों को ले आया स्कूल

अंबिकापुर. खैरबार में संचालित इंडियन पब्लिक स्कूल की वैन गुरुवार को चालक की लापरवाही की वजह से बेनापारा के समीप खेत में पलट (School van accident) गई। वाहन में सवार सभी बच्चों को मामूली चोटें आई, लेकिन चालक इस दौरान बच्चों को रोता-बिलखता वाहन में छोड़कर वहां से भाग निकला।

हद तो तब हो गई जब स्कूल प्रबंधन भी बच्चों को अस्पताल ले जाने की बजाय घायल स्थिति में स्कूल ले गया। यहां बच्चों के अभिभावक पहुंचे और उन्हें घर ले गए। गनीमत रही कि बच्चों को खरोंच तक नहीं आई।


शहर से लगे खैरबार के घुटरापारा में इंडियन पब्लिक स्कूल संचालित है। यहां का वैन चालक गुरुवार की सुबह वाहन लेकर आस-पास के बच्चों को रिसीव करने गया था। बच्चों को लेकरवह तेज रफ्तार में स्कूल आ रहा था। इसी बीच रास्ते में बेनापारा के समीप वाहन अनियंत्रित होकर खेत में पलट गई।

तेज रफ्तार स्कूल वैन खेत में पलटी, बच्चों को रोता-बिलखता छोड़ भागा ड्राइवर, चीख-पुकार सुन दौड़े...

इस दौरान वैन में 5 बच्चे सवार थे। हादसे (School van accident) के बाद बच्चे रोने-चिल्लाने लगे। इधर वैन का ड्राइवर बच्चों को उसी स्थिति में छोड़कर वहां से फरार हो गया। गनीमत रही कि बच्चों के साथ कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ, उन्हें मामूली चोटें ही आईं।

बच्चों की चीख-पुकार सुनकर खेत में काम कर रहे लोगों ने किसी तरह बच्चों को वाहन से बाहर निकाला और इसकी सूचना 112 को दी। इसकी जानकारी स्कूल प्रबंधन को होने के बाद स्टाफ वहां पहुंचे और बच्चों को अस्पताल ले जाने की बजाय स्कूल ले गए। इससे वैन पलटने की जानकारी काफी देर तक किसी को नही हुई।


कंट्रोल रूम से चला पाइंट
सूचना मिलने पर कंट्रोल रूम से पॉइंट चलाया गया, इससे विभाग में हडकंप मच गया। दोपहर २ बजे पुलिस अधिकारियों को जब घटना स्थल का पता चला तो एडिशनल एसपी ओपी चंदेल भी वहां पहुंचे और उन्होंने ग्रामीणों से इसकी जानकारी ली।


पुलिस ने वैन किया जब्त
पुलिस स्कूल पहुंच वैन को जब्त करने के साथ ही बच्चों को भी थाने लेकर पहुंची। मामले में पुलिस ने शिकायत दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है। अभिभावकों में इस बात को लेकर रोष है कि ड्राइवर उनके बच्चों को पलटे वैन के भीतर ही छोड़कर फरार हो गया।

अंबिकापुर की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Ambikapur crime

Show More
rampravesh vishwakarma
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned