scriptशिक्षक पिता को बस स्टैंड छोड़कर घर लौट रहे बाइक सवार पुत्र को ट्रक ने कुचला, मोबाइल पर पिता को ये खबर मिली तो… | Ambikapur accident: Truck crushed young man, serious | Patrika News

शिक्षक पिता को बस स्टैंड छोड़कर घर लौट रहे बाइक सवार पुत्र को ट्रक ने कुचला, मोबाइल पर पिता को ये खबर मिली तो…

locationअंबिकापुरPublished: Oct 17, 2019 06:43:03 pm

Ambikapur accident; मौके पर पहुंचे युवाओं ने गंभीर रूप से घायल युवक को पहुंचाया अस्पताल, पुलिस ने ट्रक जब्त कर चालक के खिलाफ दर्ज किया अपराध

शिक्षक पिता को बस स्टैंड छोड़कर घर लौट रहे बाइक सवार पुत्र को ट्रक ने कुचला, मोबाइल पर पिता को ये खबर मिली तो...

Accident in Ambikapur

अंबिकापुर. गांधीनगर थाना क्षेत्र अंर्तगत गुरुवार की सुबह एक तेज रफ्तार ट्रक बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। हादसे में ट्रक के पिछले पहिए से युवक का दायां पैर बुरी तरह कुचल गया (Truck crushed bike rider) जबकि सिर में भी गंभीर चोट आई। स्थानीय लोगों की मदद से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। (Ambikapur accident)
गंभीर हालत में उसका इलाज आईसीयू में चल रहा है। युवक अपने शिक्षक पिता को बस स्टैंड छोड़कर बाइक से घर लौट रहा था। पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

गांधीनगर थाना क्षेत्र के ग्राम डिगमा निवासी सुभाषचंद्र राय शासकीय हाईस्कूल बोझा में प्राचार्य हैं। गुरुवार की सुबह करीब 7 बजे उनका पुत्र सौरभ कुमार राय बाइक से उन्हें छोडऩे प्रतीक्षा बस स्टैंड गया था।
शिक्षक पिता को बस स्टैंड छोड़कर घर लौट रहे बाइक सवार पुत्र को ट्रक ने कुचला, मोबाइल पर पिता को ये खबर मिली तो...
पिता को छोडऩे के बाद वह घर लौट रहा था। वह बनारस मार्ग पर गांधीनगर से लगे कल्याण ट्रेडर्स के सामने पहुंचा ही था कि सामने से आ रहे ट्रक क्रमांक सीजी 15 एसी 5223 के चालक ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक ट्रक के सामने के हिस्से में फंस गया और वह ट्रक के पिछले पहिए के नीचे आ गया।
हादसे में उसका दायां पैर पहिए से बुरी तरह से कुचल गया, जबकि उसके सिर में भी गंभीर चोटें आईं। हादसे के बाद वहां लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर गांधीनगर पुलिस भी मौके पर पहुंची।
उन्होंने वहां मौजूद लोगों की मदद से गंभीर रूप से घायल युवक को मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया। यहां उसका आईसीयू में इलाज चल रहा है। (Ambikapur accident)


मोबाइल पर पिता को मिली खबर
हादसे के तत्काल बाद पिता को जब यह खबर मिली तो वह तत्काल अस्पताल पहुंचा। इधर पुलिस ने दुर्घटनाकारी ट्रक को जब्त कर आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया। युवक के पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ धारा 279, 337 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

अंबिकापुर की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Ambikapur crime

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो