scriptजीजा ने कहा- रात हो गई है यहीं रुक जाओ, पर नहीं माना, कुछ देर बाद ही आ गई ये दर्दनाक खबर | Ambikapur accident: Young man death to collided by hiva | Patrika News

जीजा ने कहा- रात हो गई है यहीं रुक जाओ, पर नहीं माना, कुछ देर बाद ही आ गई ये दर्दनाक खबर

locationअंबिकापुरPublished: Aug 29, 2019 09:01:15 pm

Ambikapur accident: जीजा के ही गांव के किसी व्यक्ति की बाइक से रात में युवक लौट रहा था घर, रास्ते में हो गई बड़ी अनहोनी

जीजा ने कहा- रात हो गई है यहीं रुक जाओ, पर नहीं माना, कुछ देर बाद ही आ गई ये दर्दनाक खबर

Road accident

अंबिकापुर. एक युवक देर शाम अपने जीजा-दीदी के घर पहुंचा था। रात होने पर जीजा ने कहा कि रातभर यहीं रुक जाओ, सुबह चले जाना लेकिन युवक ने जीजा की बात नहीं मानी। वह गांव के ही एक व्यक्ति की बाइक लेकर घर के लिए निकल गया। (Ambikapur accident)
कुछ देर बाद ही उसके बारे में ऐसी खबर आई कि घरवालों के होश उड़ गए। हाइवा की टक्कर से युवक गंभीर रूप से घायल था। उसकी इलाज के दौरान गुरुवार को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में मौत (Road accident) हो गई।

धौरपुर निवासी २८ वर्षीय रामदास पिता प्रमोद दास 27 अगस्त को ऑटो लेकर बलरामपुर जिले के शंकरगढ़ गया था। ऑटो छोड़कर वह बस से राजपुर में अपने जीजा-दीदी से उनके घर मिलने चला गया। शाम करीब 7 बजे वह घर जाने के लिए निकलने लगा तो जीजा ने कहा कि रात हो गई है, आज रुक जाओ, कल चले जाना।
जीजा के मना करने के बाद भी वह नहीं माना और गांव के ही चौधरी की बाइक लेकर धौरपुर के लिए निकल गया। वह राजपुर-अंबिकापुर मार्ग पर स्थित ग्राम बरियों के पास पहुंचा ही था कि सामने से आ रहे हाइवा के चालक ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। टक्कर (Ambikapur accident) से वह गंभीर रूप से घायल हो गया।
इसकी जानकारी मौके पर मौजूद लोगों ने मोबाइल से उसके परिजनों को दी। खबर मिलते ही परिजन वहां पहुंचे और घायल युवक को मेडिकल कॉलेज अस्पताल अंबिकापुर में भर्ती कराया।


1 दिन बाद ही हो गई मौत
सड़क दुर्घटना में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था। इसी बीच इलाज के दौरान गुरुवार की सुबह उसकी मौत हो गई। युवक की मौत से उसके परिजनों में मातम पसर गया है। पुलिस ने हाइवा चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो