scriptSCHOOL से पहले मौत बनकर आई SCORPIO ने छात्र को कुचला | Ambikapur : Before school Scorpio crushed the student | Patrika News
सरगुजा

SCHOOL से पहले मौत बनकर आई SCORPIO ने छात्र को कुचला

वाड्रफनगर-बलंगी मार्ग पर महेवा स्कूल में पढऩे जा रहा था छात्र, गंभीर अवस्था में अंबिकापुर अस्पताल ले जाते हो गई मौत

सरगुजाMay 09, 2016 / 05:12 pm

Pranayraj rana

Scorpio

Scorpio

अंबिकापुर. वाड्रफनगर-बलंगी मार्ग पर स्थित महेवा स्कूल जा रहे एक छात्र को सोमवार की सुबह स्कार्पियो ने अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में गंभीर रूप से घायल छात्र को वाड्रफनगर अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने रेफर कर दिया। परिजन उसे लेकर अंबिकापुर आ रहे थे। इसी दौरान रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। इधर हादसे की सूचना मिलते ही वाड्रफनगर चौकी पुलिस ने मौके से ड्राइवर को गिरफ्तार कर स्कार्पियो जब्त कर लिया है।

ग्राम महेवा निवासी सूरज प्रजापति पिता सुखनाथ प्रजापति 11 वर्ष कक्षा 6वीं का छात्र था। वह गांव में ही स्थित स्कूल में सोमवार की सुबह 7 बजे पढऩे जा रहा था। वह स्कूल के पास पहुंचने ही वाला था कि सामने से तेज रफ्तार में आ रहे स्कार्पियो क्रमांक- यूपी 92 एच-0055 के चालक नर्बदा राम ने तेज व लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए उसे अपने चपेट में ले लिया।

हादसे में छात्र के सिर, चेहरे सहित शरीर के अन्य हिस्से में गंभीर चोटें आईं। आस-पास के लोगों व परिजनों द्वारा छात्र को तत्काल वाड्रफनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। यहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे अंबिकापुर के लिए रेफर कर दिया। परिजन एंबुलेंस से लेकर उसे अंबिकापुर ला रहे थे, इसी दौरान रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

इधर हादसे से बौखलाए ग्रामीणों ने ड्राइवर की धुनाई कर दी तथा घटना की सूचना पुलिस केा दी। सूचना मिलते ही वाड्रफनगर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने स्कार्पियो जब्त कर चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है।

तेज रफ्तार पर लगाम नहीं
चारपहिया, दोपहिया वाहनों की तेज रफ्तार आए दिन लोगों की जान ले रहे हैं। इसके बावजूद इस पर लगाम नहीं लग पा रहा है। वहीं पुलिस भी तेज रफ्तार में वाहन चलाने वालों पर लगाम लगा नहीं पा रही हैं। ऐसे में ऐसे वाहन चालकों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं और वे बेखौफ सड़क पर वाहन दौड़ा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो