Bike सवार 2 दोस्तों को Truck ने मारी टक्कर, एक हो गया दुनिया से विदा

अंबिकापुर-बिलासपुर मार्ग पर ग्राम जोगीबांध के पास दोपहर में हुआ दर्दनाक हादसा, चालक ट्रक लेकर हो गया फरार

अंबिकापुर. लखनपुर के ग्राम कुन्नी से दो दोस्त बाइक पर सवार होकर बुधवार की दोपहर अंबिकापुर आ रहे थे। इसी दौरान शहर से लगे ग्राम जोगीबांध के समीप अज्ञात ट्रक ने उन्हें सामने से टक्कर मार दी। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हो गया।

इधर मौके का फायदा उठाते हुए चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। युवक के परिजनों की रिपोर्ट पर मणिपुर चौकी पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर उसकी खोजबीन शुरू कर दी है।

लखनपुर विकासखंड के ग्राम कुन्नी निवासी रामराज पिता धीरन राम 30 वर्ष आज दोपहर करीब 1 बजे अपने दोस्त अनिल कुमार के साथ बाइक पर सवार होकर अंबिकापुर किसी काम से आ रहा था। वह बिलासपुर-अंबिकापुर मार्ग पर शहर से लगे ग्राम जोगीबांध के समीप पहुंचा ही था कि सामने से तेज रफ्तार में लखनपुर की ओर जा रहे अज्ञात ट्रक ने टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि रामराज हवा में उछलते हुए सिर के बल सड़क पर गिरा। जबकि अनिल छिटक कर सड़क किनारे गिरा। हादसे में सिर में गंभीर चोट लगने से रामराज की मौके पर ही मौत हो गई। इधर हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया। हादसे के बाद लोगों की वहा भीड़ जुट गई।

उन्होंने दुर्घटना की सूचना तत्काल मणिपुर चौकी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने पंचनामा पश्चात शव को पीएम के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवाया। इधर हादसे की सूचना लगते ही मृतक के परिजन भी अस्पताल पहुंचे। उनकी रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर उसकी खोजबीन शुरू कर दी है।
Show More
Pranayraj rana
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned