scriptएसपी से पिता बोला- दबंग ने मेरी बेटी से की घिनौनी हरकत, अब दे रहा धमकी, डर से नहीं जा रही स्कूल | Ambikapur- Dabangs abominable work of my daughter now threatening | Patrika News

एसपी से पिता बोला- दबंग ने मेरी बेटी से की घिनौनी हरकत, अब दे रहा धमकी, डर से नहीं जा रही स्कूल

locationअंबिकापुरPublished: Nov 30, 2017 07:23:32 pm

राजनीतिक पहुंच रखने वाला युवक छेड़छाड़ का प्रकरण वापस लेने डाल रहा दबाव, पीडि़ता के पिता ने एसएसपी से कार्रवाई की लगाई गुहार

Girl molesting

Girl molesting

अंबिकापुर. दबंग युवक द्वारा पिछले महीने पूर्व एक नाबालिग छात्रा के साथ बुरी नीयत से जोर-जबरदस्ती व मारपीट की गई थी। इसकी शिकायत थाने में करने पर आरोपी युवक द्वारा नाबालिग के पिता को प्रकरण वापस लेने की धमकी दी जा रही है। मामले की शिकायत बुधवार को पीडि़ता के पिता द्वारा एसएसपी से की गई।

छेड़छाड व मारपीट की शिकार हुई नाबालिग किशोरी के पिता ने एसपी से आरोपी व दबंग युवक के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है। उसने बताया है कि अक्टूबर महीने में उसकी 15 वर्षीय बेटी व छोटा बेटा घर में रात लगभग 7.30 बजे पटाखा फोड़ रही थी। इसी बीच गांव के ही आनंद सिन्हा नामक युवक वहां आया और बेटी का हाथ पकड़कर खींचते हुए बहोलन के टूटे मकान में ले गया। युवक काफी ऊंची राजनीतिक पहुंच भी रखता है।
यहां युवक द्वारा बेटी के साथ जोर-जबरदस्ती करने की कोशिश की गई। जब बेटी ने इसका विरोध किया तो उसके साथ दबंग युवक द्वारा मारपीट भी की गई। इसकी जानकारी मेरे बेटे ने बड़े बेटे को दी। इस दौरान बेटा खाना खा रहा था। वह भागते हुए वहां पहुंचा। इधर वह भी पत्नी के साथ शंकरघाट से लौट रहा था।
आवाज सुनकर भागते हुए वहां पहुंचा तो टूटे मकान में आनंद सिन्हा मेरी बेटी के साथ जोर-जबरदस्ती कर रहा था। हम सभी को वहां पहुंचते ही वह भाग गया। इसकी शिकायत कोतवाली में की गई थी। तब से आज तक लगातार उसके पास धमकी भरे फोन प्रकरण वापस लेने के आ रहे हैं।

सांसद का बताता है पीए
पिता ने एसपी से बताया कि फोन करने वाला अपने आपको सासंद का पीए बताता है। दिल्ली से भी वह फोन करता है। इससे मेरा पूरा परिवार डरा हुआ है। इसकी वजह से मेरी बेटी स्कूल नहीं जा पा रही है। हमेशा घटना होने का डर बना रहता है। इसकी वजह से वह बेटी को कोतवाली में बयान दर्ज कराने भी नहीं ला पा रहा है।
उसने एसएसपी को ज्ञापन सौपते हुए कहा कि अगर मेरे परिवार के साथ कुछ होता है तो उसकी जिम्मेदारी आनंद सिन्हा व उसके परिवार की होगी। उसने परिवार को सुरक्षा प्रदान करने की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो