scriptPolice के डर से संदेही ने लगा ली फांसी! साथ ले गया विधवा की हत्या का राज | Ambikapur : Fear of the police jealous picked up the hanging! Took the secret of the murder of widow | Patrika News
सरगुजा

Police के डर से संदेही ने लगा ली फांसी! साथ ले गया विधवा की हत्या का राज

मैनपाट के परपटिया स्थित सड़क पर 2 दिन पूर्व मिला था विधवा महिला का शव,
हत्या के संदेही ग्रामीण का गांव की ही नर्सरी में मिला फांसी से लटका शव

सरगुजाDec 04, 2016 / 04:17 pm

Pranayraj rana

Police investigation in Mainpat

Police investigation in Mainpat

अंबिकापुर. मैनपाट के परपटिया स्थित जंगल में 2 दिन पूर्व मुख्य मार्ग पर एक विधवा महिला का शव मिला था। शव के पास ही बाइक व जूते पड़े हुए थे। इससे आशंका जताई जा रही थी कि बाइक सवार ही महिला की हत्या कर पुलिस को गुमराह करने फरार हो गया है। महिला की शिनाख्त ग्राम परपटिया ही बेवा महिला बसंती पति स्व. गोवर्धन 35 वर्ष के रूप में की गई थी।

ग्रामीणों से पूछताछ में पुलिस के सामने गांव के ही रामकुमार यादव के महिला से संबंध होने की बात सामने आई थी। पुलिस उसी को महिला की हत्या का संदेही मानकर उसकी खोजबीन में जुटी थी। इसी बीच शनिवार को उसकी फांसी से लटकी लाश परपटिया के ही नर्सरी में मिली।

आशंका जताई जा रही है कि पुलिस के बढ़ते दबाव व पकड़े जाने के भय से उसने उसी दिन फांसी लगा ली होगी। संदेही ग्रामीण की मौत से विधवा महिला की हत्या का राज भी उसी के साथ चला गया। हालांकि दोनों के बीच घटना दिवस की पूर्व रात विवाद की बात पुलिस को पता चली थी।

गौरतलब है कि शुक्रवार की सुबह मैनपाट के परपटिया-दमाली मुख्य मार्ग पर एक महिला का शव मिला था। सूचना मिलते ही एएसपी के नेतृत्व में मैनपाट, सीतापुर व दरिमा पुलिस सहित क्राइम ब्रांच की टीम ने वहां पहुंचकर मामले की जांच शुरू की। महिला की पहचान परपटिया निवासी विधवा बसंती के रूप में हुई।

वहीं मौके पर मिले बाइक व जूते के आधार पर गांव के ही रामकुमार यादव के हत्या में शामिल होने की बात सामने आ रही थी। पुलिस उसकी खोजबीन में जुटी हुई थी। पुलिस को शंका थी कि आरोपी जंगल में ही कहीं छिपा होगा।

इस आधार पर पुलिस जंगल की खाक छान रही थी। इसी बीच ग्राम परपटिया स्थित नर्सरी में एक ग्रामीण का शव फांसी से लटके होने की सूचना पर पुलिस पहुंची। यहां उसकी पहचान रामकुमार के रूप में की गई।

साथ में रहते थे दोनों
पूछताछ में पुलिस को ग्रामीणों ने बताया कि पति की मृत्यु के बाद से वह गांव के ही रामकुमार यादव के साथ रहने लगी थी। पूर्व में रामकुमार की पत्नी की भी मौत हो चुकी थी। गुरुवार की शाम वह अपनी बाइक से बसंती को अंबिकापुर लाया था। यहां से अपने मजदूरों को रहने के लिए दिए घर शाम को उसे ले गया था। मजदूरों ने बताया कि रात में दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था।

घर में हत्या के बाद शव फेंके जाने की आशंका
पुलिस आशंका जता रही है कि घर के विवाद के दौरान ही संदेही रामकुमार ने उसकी हत्या कर दी होगी फिर बाइक से उसके शव को सड़क पर फेंक दिया होगा। गुमराह करने उसने बाइक व जूते वहीं छोड़ दिए होंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो