आधी रात GF का Mobile था बिजी, सनकी BF ने बुलाया मिलने फिर किया ये हाल

आधी रात GF का Mobile था बिजी, सनकी BF ने बुलाया मिलने फिर किया ये हाल
Injured girl

रात में मोबाइल पर बात करने से नाराज युवक ने दिया वारदात को अंजाम, गंभीर स्थिति में मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा इलाज

बतौली. रात में मोबाइल बिजी बताने पर झारखंड के एक युवक ने अपनी पे्रमिका को दूसरे दिन बतौली कॉलेज से लगे सूनसान जगह पर मिलने बुलाया। इस दौरान युवक ने उससे रिश्ता खत्म करने की बात कही। विवाद के बाद जब युवती वहां से जाने लगी तो पीछे से युवक ने उसके गले पर चाकू से वार कर दिया।

युवती के चिल्लाने पर लोग दौड़कर वहां पहुंचे तो युवक फरार हो गया। गंभीर स्थिति में युवती को बतौली अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां से डॉक्टरों ने उसे मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। यहां उसका इलाज जारी है। इधर पुलिस ने अपराध दर्ज कर फरार युवक की खोजबीन शुरू कर दी है।

सीतापुर के ग्राम उड़ुमकेला निवासी सविता कुजूर पिता बुद्धेश्वर कुजूर 18 year का पे्रम-प्रसंग झारखंड निवासी आलोक केरकेट्टा से चल रहा था। युवक सूरजपुर में अपने बड़े भाई के घर रहता था। शुक्रवार की रात युवक ने युवती को कॉल किया तो उसका मोबाइल व्यस्त बता रहा था। दो-तीन बार प्रयास करने के बाद भी करीब 20 मिनट तक मोबाइल व्यस्त बताता रहा।

जब कॉल लगा तो युवक ने पूछा कि वह किससे बात कर रही थी। इस पर मजाक में युवती ने कह दिया कि अपने यार से बात कर रही थी। युवती के इस जवाब से युवक नाराज हो गया। उसने शनिवार की दोपहर बतौली कॉलेज से लगे बांसबाड़ी में युवती को मिलने बुलाया। दोपहर करीब 2 बजे दोनों के बीच रात की बात को लेकर कहा-सुनी होने लगी।

इस बीच युवक ने युवती से कहा कि उसने उसे जो सारे गिफ्ट दिए हैं वह लौटा दे। इस दौरान युवती वापस लौटने लगी तो युवक ने अपने पास रखा चाकू निकाल लिया और युवती के गले पर वार कर दिया। इससे युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। चाकू के वार से लहूलुहान युवती के चिल्लाने पर बस्ती के लोग दौड़कर वहां पहुंचे तो युवक फरार हो गया।

इसके बाद ग्रामीणों ने बतौली थाने में इसकी सूचना दी। उन्होंने संजीवनी 108 की मदद से युवती को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया। यहां प्राथमिक उपचार पश्चात डॉक्टरों ने उसे मेडिकल कॉलेज अंबिकापुर के लिए रेफर कर दिया। इधर युवती के परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने युवक के खिलाफ धारा 307 के तहत जुर्म दर्ज कर उसकी खोजबीन शुरू कर दी है।
Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned