फार्म House के तालाब में मिली Korba के युवक की लाश, फैली सनसनी

6 माह पूर्व कर रहा था तालाब की देखरेख, नशे में धुत होने के कारण निकाल दिया गया था नौकरी से, पुलिस को कार्रवाई के लिए है पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

By: Pranayraj rana

Published: 16 Feb 2017, 08:28 PM IST

अंबिकापुर. शहर से लगे ग्राम कांतिप्रकाशपुर में बुधवार की शाम एक युवक का शव तालाब में मिलने की जानकारी कोतवाली पुलिस को मिली। पुलिस ने मामले में जुर्म दर्ज कर गुरुवार की सुबह युवक का शव बाहर निकलवाकर उसकी शिनाख्त कराई। युवक कोरबा का रहने वाला है और पिछले कुछ वर्षों से अंबिकापुर में रहकर काम कर रहा था।

कोतवाली पुलिस को बुधवार की शाम नगर से लगे ग्राम कांतिप्रकाशपुर में बाल्को के किचन शेड के समीप स्थित नौशाद खान के फार्म हाउस में स्थित तालाब में एक युवक का शव मिलने की जानकारी मिली। पुलिस के पहुंचने में रात हो जाने की वजह से युवक का शव तलाब से नहीं निकाला जा सका था और न ही इसकी शिनाख्त हो पाई थी।

पूरी रात पुलिस आरक्षक शव की पहरेदारी करता रहा। गुरुवार की सुबह कोतवाली पुलिस काफी देर से मौके पर पहुंची और उसने शव को बाहर निकलवाकर उसकी शिनाख्त कराई। आसपास के लोगों ने तालाब में मिले शव की पहचान कोरबा निवासी आमिर के रूप में की।

फार्म हाउस के मालिक नौशाद के छोटे भाई भोलू ने पुलिस को बताया कि यह 6 माह पूर्व तक उनके तालाब की देखरेख करता था। लेकिन नशे की वजह से उसे काम से निकाल दिया गया था। कुछ दिनों पूर्व वह लुण्ड्रा में एक ठेकेदार के यहां काम कर रहा था।
 
बाइक भिड़ंत में आई थी चोटें
5 दिन पूर्व एक सड़क दुर्घटना में उसे काफी चोटें आई थीं। जिससे दुर्घटना हुई थी उसकी बाइक बनवाने की बात कर उसे लेकर आ गया था। पुलिस को संबंधित मामले में आमिर की तलाश थी। लोगों ने बताया कि चार दिन पूर्व वह कांतिप्रकाशपुर पहुंचा था। इस दौरान वह ठेकेदार जिसके साइड में वह काम कर रहा था, उससे 200 रुपए लेकर आया था।

इसके बाद से ही वह लापता था। सुबह उसका शव तालाब में मिलने के बाद लोगों ने उसकी शिनाख्त की। शरीर में चोट की वजह से पुलिस अधिकारियों ने बताया कि कुछ दिनों पूर्व सड़क दुर्घटना में उसे चोटें आई थी। लेकिन आगे की विवेचना के लिए पुलिस को भी पीएम रिपोर्ट का इंतजार है।
Show More
Pranayraj rana
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned