scriptबेकाबू सिटी बस ने छात्र को कुचला | Uncontrollable City bus crushed the student | Patrika News

बेकाबू सिटी बस ने छात्र को कुचला

locationअंबिकापुरPublished: Jan 25, 2016 05:42:00 pm

Submitted by:

Harshwardhan bhati

शहर में बेकाबू सिटी बसों का आतंक जारी है। सोमवार को महात्मा गांधी
अस्पताल के सामने एक बेकाबू सिटी बस ने साइकिल सवार मासूम छात्र को कुचल
दिया। छात्र की मौके पर ही मौत हो गई।

शहर में बेकाबू सिटी बसों का आतंक जारी है। सोमवार को महात्मा गांधी अस्पताल के सामने एक बेकाबू सिटी बस ने साइकिल सवार मासूम छात्र को कुचल दिया। छात्र की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद सिटी बस चालक व परिचालक मौके पर ही बस छोड़कर भाग गए। उन्हें गिरफ्तार करने की मांग को लेकर मृतक के परिजनों ने एमजीएच की मोर्चरी में हंगामा किया। अधिकारियों की समझाइश के बाद वे शांत हो गए। पुलिस ने बस जब्त कर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

sameer

सिटी बस, नहीं हो पाई कंट्रोल

सरदारपुरा थाना पुलिस के अनुसार नई सड़क निवासी समीर (12) पुत्र मोहम्मद शकील, महेश स्कूल में सातवीं कक्षा में पढ़ता था। सुबह करीब पौने आठ बजे वह घर से साइकिल लेकर स्कूल के लिए निकला। एमजीएच साइकिल स्टैण्ड के निकट पीछ से आ रही एक बेकाबू सिटी बस ने उसे कुचल दिया।

सिटी बस तेज गति में होने के कारण कंट्रोल नहीं हो पाई। समीर का मौके पर ही दम टूट गया। मौके पर मौजूद ऑटो चालक व अन्य लोग उसे अस्पताल ले गए, लेकिन चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

परिजनों का हंगामा, चालक को गिरफ्तार करने की मांग

मृतक के सहपाठियों ने उसके घर पर इत्तला ली। थोड़ी देर में एमजीएच की मोर्चरी के बाहर परिजनों की भीड़ लग गई। उन्होंने शव उठाने से मना कर दिया। वे सिटी बस चालक को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे। कार्रंवाई नहीं होने तक उन्होंने शव नहीं उठाने की चेतावनी दी।

सूचना पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। अधिकारियों के आश्वासन के बाद मामला शांत हो गया। शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस ने मृतक के पिता की रिपोर्ट पर सिटी बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो