scriptरमन के मंत्री भड़के, कहा- अधिकारियों के बाप का राज है क्या जो मेरे कार्यक्रम में नहीं पहुंचे- देखें Video | Ambikapur news- Minister said- is the rule of officers father | Patrika News

रमन के मंत्री भड़के, कहा- अधिकारियों के बाप का राज है क्या जो मेरे कार्यक्रम में नहीं पहुंचे- देखें Video

locationअंबिकापुरPublished: Nov 26, 2017 09:40:44 pm

पुल निर्माण के भूमिपूजन कार्यक्रम में पहुंचे थे मंत्री भैयालाल राजवाड़े, प्रोटोकॉल का हवाला देकर सीएम से शिकायत करने की कही बात

Labour minister on stage

Labour minister on stage

बैकुंठपुर. प्रदेश के श्रम मंत्री किसी ने किसी सुखिर्यों में लगातार बने रहते हैं। कभी वे भाजपा को कवांरों की पार्टी बताते हैं तो कभी भागवत कथा में जूते पहनकर घुस जाते हैं। रविवार को भी वे कोरिया जिलेे के नई लेदरी में पुल निर्माण कार्य का भूमिपूजन करने पहुंचे थे।
यहां एसडीएम सहित अन्य अधिकारियों को न देखकर वे मंच से ही भड़क गए। उन्होंने प्रोटोकॉल का हवाला देते हुए कहा कि अधिकारियों के बाप का राज चल रहा है क्या? उन्होंने कहा कि मंत्री के प्रोटोकॉल का ध्यान अधिकारियों को रखना चाहिए। उन्होंने मामले की शिकायत मुख्यमंत्री से करने की बात कही।

कोरिया जिले के मनेंद्रगढ़ विकासखंड में रविवार को श्रम एवं खेल युवा कल्याण मंत्री भइयालाल राजवाड़े नई लेदरी-पाराडोल मार्ग में हसदेव नदी पर लगभग ६ करोड़ ७० लाख की लागत से बनने वाले पुल निर्माण के भूमि पूजन कार्यक्रम में पहुंचे थे।
इस दौरान संसदीय सचिव चंपा देवी पावले के साथ मनेन्द्रगढ़ विधायक श्याम बिहारी जायसवाल व भाजपा के अन्य पदाधिकारी मौजूद थे। भूमि पूजन समारोह में मुख्यमंत्री ने मंच से अधिकारियों के बारे में जानकारी चाही तो पता चला कि इस कार्यक्रम में एसडीएम नहीं आए हैं। वहीं तहसीलदार आने के बाद वहां से चले गए हैं।
इतना सुनते ही मंत्रीजी का गुस्सा सातवें आसमान पर जा पहुंचा । श्रम मंत्री ने मंच से ही चिल्लाते हुए कहा अधिकारी क्यों नहीं आए हैं। क्या उन्हें मंत्री का प्रोटोकॉल नहीं मालूम है। इनके बाप का राज चल रहा है क्या? मंत्री जी यहां ही नही रुके उन्होंने कहा कि प्रोटोकॉल के मुताबिक सभी विभाग के अधिकारी को मंत्री के कार्यक्रम स्थल पर उपस्थित होना चाहिए।
उन्होंने मंच से अपने निजी सहायक को कलेक्टर को फोन करने को कहा और मुख्यमंत्री से शिकायत करने की बात कही। उन्होंने मामले की शिकायत मुख्यमंत्री से करने की बात कही ।


खराब हैंडपंप को लेकर दिया आवेदन
नई लेदरी के सरपंच व ग्रामीणों ने क्षेत्र में खऱाब हैंडपम्प व अन्य मूलभूत सुविधा उपलब्ध कराने के लिए मंत्री को आवेदन सौंपा। इस पर मंत्री जी ने उन्हें हैंडपंप मरम्मत सहित सुविधाएं उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो