पान दुकान के सामने खड़े थे 2 दोस्त, अचानक सनसनाती आई कार और दोनों को रौंदकर घुसी नाली में

कार की टक्कर से दूसरा युवक गंभीर, बाइक खड़ी कर पान-गुटखा खा रहे थे दोनों, चालक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

By: rampravesh vishwakarma

Updated: 10 Nov 2017, 05:30 PM IST

बिश्रामपुर. सड़क किनारे बाइक खड़ी कर पान-गुटखा खा रहे दो दोस्तों को तेज रफ्तार एसयूवी कार ने टक्कर मार दी। हादसे में एक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसे अंबिकापुर रेफर कर दिया गया है। सूचना पर बिश्रामपुर पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा पश्चात शव को पीएम के लिए भिजवाया। पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है, जबकि चालक मौके से फरार हो गया। इधर घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है। गांव में भी मातम पसर गया है।


सूरजपुर जिले के बिश्रामपुर थानांतर्गत बुधवार की रात बाइक क्रमांक सीजी 16-8435 में सवार ग्राम केशवनगर निवासी शत्रुधन सिंह व उसका दोस्त गोपाल राम गांव के ही पान दुकान के पास खड़े हो गए। उन्होंने दुकानदार से पान-गुटखा की मांग की और वहीं खड़े होकर बातचीत करने लगे। इसी बीच सूरजपुर की तरफ से तेज रफ्तार में आ रही सीजी 15 बी-9221 कार के चालक ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए दोनों को अपनी चपेट में ले लिया।

हादसे में सिर व शरीर के अन्य हिस्से में गंभीर चोट आने से गोपाल राम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका दोस्त शत्रुधन गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद कार भी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित नाली में जा घुसी। हादसा देख वहां लोगों की भीड़ जुट गई। इसकी सूचना किसी ने बिश्रामपुर पुलिस केा दी।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। यहां जांच पश्चात डॉक्टरों ने गोपाल राम को मृत घोषित कर दिया। वहीं शत्रुधन सिंह की गंभीर हालत को देखते हुए उन्होंने उसे अंबिकापुर रेफर कर दिया गया। घटना के बाद एसयूवी चालक फरार हो गया। पुलिस ने वाहन को जब्त कर अज्ञात चालक के खिलाफ धारा 279, 337 व 304ए के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।


घर में पसरा मातम
सड़क हादसे में युवक की मौत के बाद उसके घर में मातम पसर गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned