अंबिकापुर में दिनदहाड़े चली गोली, पॉश कॉलोनी में मच गई अफरा-तफरी, प्राइवेट गनमैन गिरफ्तार

rampravesh vishwakarma

Publish: Sep, 17 2017 06:29:29 (IST)

Ambikapur, Chhattisgarh, India
अंबिकापुर में दिनदहाड़े चली गोली, पॉश कॉलोनी में मच गई अफरा-तफरी, प्राइवेट गनमैन गिरफ्तार

शहर के कुंडला सिटी में व्यवसायी के निजी गनमैन ने शराब के नशे में 12 बोर के बंदूक से चलाई गोली, कोतवाली पुलिस ने किया गिरफ्तार

अंबिकापुर. नगर के रायगढ़ रोड स्थित कुंडला सिटी में रविवार की दिनदहाड़े किसी ने गोली चला दी। गोली की आवाज सुनकर कॉलोनी में अफरा-तफरी मच गई। इसकी सूचना लोगों ने कोतवाली पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। यहां पता चला कि कॉलोनी में रहने वाले एक व्यवसायी के निजी गनमैन ने शराब पी रखी थी और नशे में उसने 12 बोर की बंदूक से हवा में फायर कर दिया था। पुलिस ने बंदूक को जब्त कर आरोपी गनमैन को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।


नगर के कुंडला सिटी निवासी गौरव अग्रवाल की ग्राम बरियों के पास क्रशर है। उसने अपनी सुरक्षा के लिए प्राइवेट गनमैन के रूप में बिहार के गया निवासी अजय शर्मा को रखा है। गनमैन को उसने 12 बोर की एक नली वाली लाइसेंसी बंदूक दी है। रविवार की शाम करीब 4.30 बजे व्यवसायी कुंडला सिटी में ही था। इस दौरान उसके गनमैन शराब पी रखी थी। नशे में ही वह कुंडला सिटी कॉलोनी के मुख्य गेट पर बंदूक लेकर पहुंचा और हवा में फायर कर दिया।

दिनदहाड़े गोली की आवाज सुनकर वहां रहे अन्य व्यवसायियों मं अफरा-तफरी मच गई। इसके बाद सभी अपने-अपने घरों से बाहर निकल आए। इसी बीच किसी ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। सूचना मिलते ही एडिशनल एसपी आरके साहू, सीएसपी आरएन यादव व कोतवाली टीआई नरेश चौहान दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने जब व्यवसायी से पूछताछ की तो वह गोली चलने की बात से इनकार करने लगा।

इसके बाद पुलिस ने अन्य लोगों कहने पर व्यवसायी के गनमैन को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसके द्वारा हवा में फायर करने की बात सामने आई। पुलिस ने जांच की तो उसके मुंह से शराब की दुर्गंध आ रही थी। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर बंदूक को जब्त कर लिया। पुलिस उसे गिरफ्तार कर थाने ले आई। आगे की कार्रवाई के लिए पुलिस मामले की विवेचना में जुट गई है।


पहले भी चल चुकी है गोली
गौरतलब है कि कुंडला सिटी में गोली चलने की यह कोई नई घटना नहीं है। डेढ़ साल पूर्व भी यहां लूट के इरादे से पहुंचे 3 युवकों ने एक व्यवसायी के ऊपर गोली चला दी थी। उस मामले की आरोपी को कुछ दिन बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned