scriptकलेक्टर ने फेसबुक में लिखा ‘लाल सलाम’! एफआईआर कराने उमड़ा बलरामपुर | Ambikapur : The collector says Facebook 'Red Hats'! Balrampur aroused was to FIR | Patrika News

कलेक्टर ने फेसबुक में लिखा ‘लाल सलाम’! एफआईआर कराने उमड़ा बलरामपुर

locationसरगुजाPublished: Mar 16, 2016 05:57:00 pm

Submitted by:

Pranayraj rana

बलरामपुर कलेक्टर एलेक्स पॉल मेनन द्वारा जेएनयू छात्र नेता कन्हैया के विचारों का सोशल मीडिया पर किए गए समर्थन का जनता ने किया विरोध, निकाली विशाल रैली

Rally

Rally

अंबिकापुर. बलरामपुर कलेक्टर द्वारा अपने फेसबुक एकाउंट में ‘लाल सलाम’ लिखने तथा सोशल मीडिया में जेएनयू छात्र नेता कन्हैया के विचारों का समर्थन करने के विरोध में पूरा बलरामपुर उमड़ पड़ा है। इसके विरोध में बलरामपुरवासियों ने जिला पंचायत सदस्य धीरज सिंहदेव व विनय पैंकरा के नेतृत्व में शहर में बुधवार को विशाल रैली निकाली। उन्होंने एसडीओपी को राज्यपाल के नाम ज्ञापन देकर कलेक्टर पर एफआईआर दर्ज करने की मांग की है।
rally


बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के कलेक्टर एलेक्स पॉल मेनन के सोशल मीडिया के माध्यम से जेएनयू छात्र नेता कन्हैया का समर्थन करने का बलरामपुर वासियों ने कड़ा विरोध किया है। उन्होंने कलेक्टर पर एफआईआर दर्ज कराने राज्यपाल के नाम एसपी को ज्ञापन दिया है। ज्ञापन के माध्यम से उन्होंने बताया है कि कलेक्टर ने अपने फेसबुक एकाउंट में जेएनयू छात्र नेता कन्हैया कुमार वगैरह के विचारों व देशद्रोही गतिविधियों का समर्थन किया है।

साथ ही उन्होंने ‘लाल सलाम’ लिखकर भी प्रसारित किया है। इससे बलरामपुर की जनता आहत हुई है। उन्होंने बताया है कि जिलाधीश जैसे महत्वपूर्ण पद पर होते हुए भी घृणित राजनीति करना, उनकी ओछी, देश व समाज विरोधी मानसिकता को प्रदर्शित करता है। उन्होंने कलेक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है।

इससे पूर्व बलरामपुर शहर व ग्रामीण क्षेत्र की सैकड़ों की संख्या में जनता ने विरोध में विशाल रैली निकाली। उनके हाथ में तख्ती भी थी। इस पर ‘रामचंद्र कह गए सिया से, ऐसा कलयुग आएगा, देशभक्त सुनेंगे ताने-तुमके, देशद्रोही हीरो बन जाएगा’ सहित अन्य नारे लिखे गए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो