सनकी Boyfriend ने Girlfriend को मारा चाकू , दोनों की तय हो चुकी थी शादी

सनकी Boyfriend ने Girlfriend को मारा चाकू , दोनों की तय हो चुकी थी शादी
Accused in police custody

रात में मोबाइल पर बात करने से नाराज युवक ने 1 अप्रैल की दोपहर वारदात को दिया था अंजाम

बतौली. 1 अप्रैल की दोपहर एक युवक ने अपनी पे्रमिका के गले पर चाकू से वार कर घायल कर दिया था। वह रात में पे्रमिका का मोबाइल व्यस्त बताने पर नाराज था। दोनों की शादी भी तय हो चुकी थी। दूसरे से बात करने से नाराज युवक ने उसे बतौली स्थित बांसबाड़ी में बुलाया था। इसके बाद वह वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया था। पुलिस उसकी खोजबीन में जुटी थी। इसी बीच सोमवार की रात बतौली पुलिस ने सूरजपुर पुलिस की मदद से युवक को उसके बड़े भाई के सूरजपुर स्थित घर से धरदबोचा।

अपनी प्रेमिका के गले पर चाकू से वार कर फरार झारखंड निवासी आलोक केरकेट्टा 21 वर्ष को पुलिस ने उसके बड़े भाई सूरजपुर कॉलेज रोड निवासी हेमंत केरकेट्टा के घर से धरदबोचा। बतौली पुलिस उसकी खोजबीन में जुटी थी। इस संबंध में थाना प्रभारी अविनाश सिंह ने बताया कि उन्होंने सूरजपुर पुलिस को भी मामले की सूचना दी थी।

इस पर पुलिस सादी वर्दी में आरोपी के बड़े भाई के घर पर नजर बनाई हुई थी। 2 अप्रैल की रात करीब 12.30 बजे युवक जैसे ही भाई के घर पहुंचा, पुलिस ने उसे पकड़ लिया। वह झारखंड भागने की फिराक में था। सूरजपुर पुलिस ने युवक को बतौली पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने युवक को सोमवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

ये था मामला
सीतापुर के ग्राम उड़ुमकेला निवासी सविता कुजूर पिता बुद्धेश्वर कुजूर 18 वर्ष का पे्रम-प्रसंग झारखंड निवासी आलोक केरकेट्टा से चल रहा था। आलोक सूरजपुर में अपने बड़े भाई के घर रहता था। इस बीच घर वालों ने दोनों का रिश्ता भी तय कर दिया था। 31 मार्च की रात युवक ने युवती को कॉल किया तो उसका मोबाइल व्यस्त बता रहा था।

दो-तीन बार प्रयास करने के बाद भी करीब 20 मिनट तक मोबाइल व्यस्त बताता रहा। कॉल लगने पर मजाक में युवती ने कह दिया कि वह दोस्त से बात कर रही थी। युवती के इस जवाब से वह नाराज हो गया था। उसने 1 अप्रैल की दोपहर बतौली कॉलेज से लगे बांसबाड़ी में युवती को मिलने बुलाया। दोपहर करीब 2 बजे दोनों के बीच उक्त बात को लेकर कहा-सुनी होने लगी।

इस दौरान युवती वापस लौटने लगी तो युवक ने पीछे से चाकू से उसके गले पर वार कर दिया। चाकू के वार से लहूलुहान युवती वहीं स्थित एक घर में घुस गई। इधर लोगों को देख युवक वहां से फरार हो गया था।

इसके बाद ग्रामीणों ने बतौली थाने में इसकी सूचना दी। युवती को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज अंबिकापुर में भर्ती कराया गया था। युवती के परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने युवक के खिलाफ धारा 307 के तहत जुर्म दर्ज किया था।
Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned