scriptRaigarh की महापौर ने यहां वसूली Diwali की बख्शीश, किन्नरों ने की शिकायत | Ambikapur : Video: Mayor of Raigarh recovery here Diwali tip, complained by eunuchs | Patrika News
सरगुजा

Raigarh की महापौर ने यहां वसूली Diwali की बख्शीश, किन्नरों ने की शिकायत

रायगढ़ की महापौर ने अंबिकापुर के व्यवसायियों से दीपावली की बख्शीश की वसूली की। इस पर अंबिकापुर के किन्नरों ने महापौर के खिलाफ मामले की शिकायत कोतवाली में दर्ज कराई है।

सरगुजाNov 04, 2016 / 02:32 pm

Pranayraj rana

Raigarh Mayor

Raigarh Mayor

अंबिकापुर. रायगढ़ की महापौर द्वारा अंबिकापुर पहुंचकर यहां के व्यवसायियों से दीपावली की बख्शीश की वसूली की गई। इस पर अंबिकापुर के किन्नरों ने महापौर के खिलाफ मामले की शिकायत कोतवाली में दर्ज कराई है। किन्नरों ने महापौर द्वारा वसूल किए जा रहे रुपए का वीडियो भी पुलिस को सौंपा है।

रायगढ़ की महापौर मधु किन्नर की शिकायत अंबिकापुर के गुरुद्वारा वार्ड क्रमांक-32 निवासी भूरी, गोपी किन्नर सहित अन्य ने कोतवाली में दर्ज कराई है। शिकायत में उन्होंने कहा है कि 28 अक्टूबर को मां की तबीयत खराब होने पर वे दो दिन के लिए रायगढ़ गए थे।


वहां से लौटने के बाद 2 व 3 अक्टूबर को जब वे दीपावली की बख्शीश लेने दुकानों में पहुंचे तो व्यवसायियों ने यह कहते हुए देने से मना कर दिया कि उन्होंने दो दिन पूर्व ही उनकी टीम को रुपए दे दिए हैं। जिस भी दुकान में वे गए ऐसा ही जवाब उन्हें सुनने को मिला।

इसके बाद उन्होंने एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे से वीडियो फुटेज निकलवाया तो पता चला कि रायगढ़ की महापौर मधु किन्नर ने अपने साथियों के साथ दुकानदारों से बख्शीश वसूली है। वीडियो में महापौर का चेहरा भी स्पष्ट दिखाई दे रहा है। उन्होंने पुलिस से मामले में कार्रवाई की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो