scriptएक बिना बताए तो दूसरी सहेली के घर जाने निकली किशोरियां गायब | Ambikapur : Went a without telling and other friend's house, missing teenagers | Patrika News

एक बिना बताए तो दूसरी सहेली के घर जाने निकली किशोरियां गायब

locationसरगुजाPublished: May 04, 2016 02:51:00 pm

Submitted by:

Pranayraj rana

अंबिकापुर के दर्रीपारा व गुदरी बाजार से 10 दिन के भीतर 2 किशोरियों के गायब होने की रिपोर्ट उनके परिजनों ने थाने में दर्ज कराई

Missing teenagers

Missing teenagers

अंबिकापुर. शहर के अलग-अलग स्थान से दो किशोरी को गायब होने का मामला सामने आया है। पहले मामले में 17 वर्षीय एक किशोरी बिना बताए घर से निकल गई, वहीं दूसरी सहेली के घर जाने की बात कहकर घर से निकली थी। काफी खोजबीन के बाद भी जब उनका पता नहीं चला तो परिजनों ने मामले की रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई है। पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

30 अप्रैल की रात्रि 11:30 बजे से शहर के दर्रीपारा से एक 17 वर्षीय किशोरी गायब है। परिजन ने काफी खोजबीन की उसका पता नहीं चला है। परिजन ने मंगलवार को कोतवाली पहुंच कर मामले की जानकारी दी। पुलिस ने परिजन की रिपोर्ट पर धारा 363 के तहत अज्ञात के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वहीं दूसरी मामले में एक 16 वर्षीय किशोरी 23 अप्रैल को सहेली से मिलने कह कर घर से निकली थी। वह अब तक वापस नहीं आई है। वह लगभग एक वर्ष से अपनी बड़ी बहन के घर गुदरी बाजार में रह रही थी। बड़ी बहन ने मंगलवार को कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने 363 के तहत अज्ञात के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो