scriptजीजा ने कहा 1 लाख रुपए दो नहीं तो तुम्हारे पुत्र का अपहरण कर लूंगा | Ambilkapur : Brother-in-law said give 1 lakh otherwise kidnapped son | Patrika News

जीजा ने कहा 1 लाख रुपए दो नहीं तो तुम्हारे पुत्र का अपहरण कर लूंगा

locationसरगुजाPublished: Mar 11, 2016 03:27:00 pm

Submitted by:

Pranayraj rana

अंबिकापुर के महामाया चौक निवासी एक युवक ने अपने जीजा के खिलाफ पुलिस में
दर्ज कराया मामला, पुलिस ने घेराबंदी कर जीजा को लिया हिरासत में

Kidnaping

Kidnaping

अंबिकापुर. जीजा द्वारा अपने ही साले को फोन पर एक लाख रुपए नहीं देने पर उसके पुत्र के अपहरण किए जाने की धमकी दी। इससे घबराए साले ने कोतवाली में जीजा के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ने आरोपी जीजा को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने गुरूवार की देर रात आरोपी को घेराबंदी करते हुए हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

नगर के महामाया चौक निवासी सुमित अग्रवाल ने गुरूवार की शाम लगभग 7.30 बजे कोतवाली पुलिस को उसे जीजा द्वारा मोबाइल पर पुत्र का अपहरण की धमकी दिए जाने की जानकारी दी गई। सुमित अग्रवाल ने पुलिस को बताया कि रिश्ते में उसके जीजा अंबिकापुर निवासी अंशुल तापडिय़ा ने गुरूवार की दोपहर फोन करके धमकी दी कि 1 लाख रुपए दो नहीं तो तुम्हारे पुत्र का अपहरण कर लूंगा।

उसने पुलिस को बताया कि अंशुल तापडिय़ा ने उसे कई बार इसके पहले भी रकम के लिए मैसेज करते हुए धमकी दी थी। गुरूवार को देर शाम 7 बजे अंशुल तापडिय़ा ने सुमित अग्रवाल को फोन करके कहा कि तुम्हे अपने पुत्र की चिंता नहीं है, कई बार तुम्हे रुपए के लिए फोन कर चुका हूं।

विवेकानंद स्कूल के पास रख देना रुपए
सुमित अग्रवाल ने पुलिस को बताया कि अंशुल तापडिय़ा ने उससे फोन पर कहा था कि विवेकानंद स्कूल के समीप कार्नर पर 7.30 बजे एक लाख रुपए रख देना नहीं तो तुम्हारे बेटे को उठा ले जाउंगा। धमकी से डरकर सुमित ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

विवेकानंद स्कूल के समीप सीएसपी जितेन्द्र शुक्ला सहित पुलिस बल पहले से ही मौजूद था। रात में लगभग 8 बजे अंशुल तापडिय़ा विवेकानंद स्कूल के समीप पहुंचा। पुलिस ने घेराबंदी कर उसे हिरासत में ले लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो