scriptचक्की के पट्टे में साड़ी फंसने से आंगनबाड़ी सहायिका की दर्दनाक मौत, 4 मासूमों के सिर से उठा मां का साया | Anganbadi helper death: Anganbadi helper death when trap saree in mill | Patrika News

चक्की के पट्टे में साड़ी फंसने से आंगनबाड़ी सहायिका की दर्दनाक मौत, 4 मासूमों के सिर से उठा मां का साया

locationअंबिकापुरPublished: May 15, 2021 10:47:44 pm

Anganbadi helper death: अपने उत्कृष्ट कार्यों के लिए पहचानी जाती थी आंगनबाड़ी सहायिका, सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीएम के लिए भेजा शव

Anganbadi helper death

Mill

रामानुजगंज. शनिवार की सुबह लगभग 9 बजे ग्राम पंचायत देवीगंज की आंगनबाड़ी सहायिका सरसों से तेल निकलवाने ग्राम पंचायत मितगई के कोरवा पारा में गई थी। यहां मिल के पट्टे की चपेट में आ जाने से मौके पर ही आंगनबाड़ी सहायिका की मौत (Anganbadi helper death) हो गई।
घटना की जानकारी रामानुजगंज थाने में देने के पश्चात मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने शव का पीएम कराकर परिजन को सौंप दिया। सहायिका की मौत से उसके 4 मासूम बच्चों के सिर से मां का साया उठ गया है।

ट्रक ने बाइक सवार किशोर व युवक को रौंदा, गुस्साई भीड़ ने बनारस मार्ग किया जाम, यूपी सरकार के खिलाफ नारेबाजी


बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के ग्राम पंचायत देवीगंज की आंगनबाड़ी सहायिका कविता पाल पति कमलेश पाल शनिवार की सुबह 9 बजे ग्राम पंचायत मितगई के अफरोज के मिल में सरसों का तेल निकलवाने गई थी।

यहां पर मिल चलने के दौरान साड़ी के फंसने से आंबा सहायिका पट्टे के चपेट में आ गई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पर रामानुजगंज पुलिस मौके पर पहुंची व मृतका के शव का पीएम कराकर परिजन को सौंप दिया।

पिकअप पेड़ से टकराई, युवक की मौत, पुलिस को सूचना देने की जगह दबाव डाल शव का करा दिया अंतिम संस्कार


उत्कृष्ट कार्यों से थी पहचान
एक ओर जहां ग्रामीण क्षेत्रों के आंगनबाड़ी से कई शिकायतें आती रहतीं हैं वहीं जहां कविता पाल पदस्थ थी वहां वह हमेशा उत्कृष्ट कार्यों के लिए पहचानी जाती थी। उसकी प्रशंसा ग्रामवासी एवं कई बार अधिकारी भी कर चुके थे।

4 बच्चों के सिर से उठा मां का साया
आंगनबाड़ी सहायिका (Anganbadi helper) कविता के चार बच्चे हैं। मृतका की तीन बेटियां व एक बेटा है। बड़ी बेटी 15 साल की है तो वही सबसे छोटा लड़का 4 वर्ष का है जिनके सिर से मां का साया उठ गया। घटना के बाद बच्चे एवं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो