धारा 370 हटाने पर FB पर स्वास्थ्य मंत्री टीएस ने दी ऐसी प्रतिक्रिया, भड़के बजरंगियों ने कहा- जनता से माफी मांगें सिंहदेव

धारा 370 हटाने पर FB पर स्वास्थ्य मंत्री टीएस ने दी ऐसी प्रतिक्रिया, भड़के बजरंगियों ने कहा- जनता से माफी मांगें सिंहदेव

Ram Prawesh Wishwakarma | Publish: Aug, 08 2019 03:46:17 PM (IST) Ambikapur, Surguja, Chhattisgarh, India

Article 370: फेसबुक पेज पर जारी किया था वीडियो, डेढ़ हजार से अधिक आए कमेंट्स में से अधिकांश ने की है तीखी आलोचना

अंबिकापुर. स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (Cabinet Minister TS Singhdeo) ने केंद्र सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर से धारा 370 (Article 370) हटाने के निर्णय का विरोध करते हुए फेसबुक पेज पर अपनी प्रतिक्रिया से जुड़ा वीडियो पोस्ट किया था। इसमें उन्होंने केंद्र सरकार के फैसले को संविधान की हत्या किए जाने की बात कही है, इस पर हजारों की संख्या में लोगों के कमेंट्स आए हैं, इनमें से कुछ को छोड़कर अधिकांश ने पंचायत मंत्री के इस बयान की तीखी आलोचना की है।

अब बजरंग दल ने भी पंचायत मंत्री के बयान का विरोध जताया है। बजरंग दल ने इस संबंध में राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपकर कहा है कि पंचायत मंत्री बस बयान के लिए जनता से माफी मांगें।

 

यह भी पढ़े : जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटने पर भाजपाइयों ने मनाया जश्न, लड्डू खिलाकर मोदी-शाह को दी बधाई


राज्यपाल के नाम सौंपे गए ज्ञापन में बजरंग दल ने कहा है कि केंद्र सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर
(Jammu-Kashmir) से धारा 370 (Article 370) हटाए जाने के फैसले को पूरा देश समर्थन दे रहा है।

 

Bajrang dal workers

इससे पूरे देश में खुशी का माहौल हैं, वहीं छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री व अंबिकापुर विधायक टीएस सिंहदेव ने अपने फेसबुक पेज पर वीडियो जारी कर केंद्र सरकार के फैसले को संविधान की हत्या, भावनाएं भड़काने व देश की अखंडता को खतरे वाला कहा है।

बजरंग दल का कहना है कि यह राष्ट्रवाद से जुड़ा निर्णय है, जिसका पूरे देश में स्वागत किया गया है, वहीं सिंहदेव देश को भ्रमित व बांटने वाला बयान दे रहे हैं। इससे लोग आहत हैं।

 

यह भी पढ़ें : मैनपाट महोत्सव में सीएम बोले- हम जुमलेबाज नहीं, मंच से की मंत्री टीएस की तारीफ


माफी नहीं मांगी तो करेंगे आंदोलन
बजरंग दल ने मांग की है कि स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (Health Minister TS Singhdeo) इस बयान के लिए राज्य व देश की जनता से माफी मांगें नहीं तो आंदोलन किया जाएगा।

ज्ञापन सौंपने के दौरान जिला संयोजक अनिरूद्ध मिश्रा, सह संयोजक पवन पांडेय, अमित तिवारी, अंकित तिर्की, आनंद, अमनदीप, उत्कर्ष, राहुल पांडेय, प्रियांशु, शुभम, हर्षित, चंद्रपाल सैनी, मनीष दुबे, राहुल दुबे व अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

 

सरगुजा जिले की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- ambikapur news

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned