scriptअसम का युवक पुलिस को देख भागने लगा, दौड़ाकर पकड़ा तो जेब में मिला झारखंड से लाया गया ये घातक चीज | Asam's young man caught with brownsugar, brought from Jharkhand | Patrika News

असम का युवक पुलिस को देख भागने लगा, दौड़ाकर पकड़ा तो जेब में मिला झारखंड से लाया गया ये घातक चीज

locationअंबिकापुरPublished: Oct 14, 2018 06:06:57 pm

लंबे समय से इस धंधे में था लिप्त युवक निकला एसईसीएल का कर्मचारी, असम का रहने वाला है युवक, पुलिस ने भेजा जेल

Brownsugar smuggler arrested

Young man arrested with brownsugar

अंबिकापुर. मणिपुर चौकी पुलिस ने शनिवार को 1 लाख 80 हजार रुपए के ब्राउन शुगर के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। वह अंबिकापुर-बिलासपुर मार्ग पर स्थित सांड़बार बेरियर के पास ब्राउनशुगर बेचने की फिराक में घूम रहा था।
असम निवासी आरोपी एसईसीएल का कर्मचारी है। वह ब्राउनशुगर झारखंड के गढ़वा से लाकर बेचता था। लंबे समय से वह इस धंधे में लिप्त था। पुलिस ने उसे न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

आईजी हिमांशु गुप्ता व एसपी सदानंद कुमार ने अवैध नशीली पदार्थों के तस्करी पर आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए है। शनिवार को मणिपुर चौकी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की एक युवक गांधीनगर थाना क्षेत्र के सांड़बार बेरियर के पास ब्राउनशुगर बेचने के फिराक में घूम रहा है। मणिपुर चौकी प्रभारी ने इसकी जानकारी एसपी सदानंद कुमार को दी।
सीएसपी आरएन यादव के नेतृत्व में मणिपुर चौकी पुलिस टीम गठित कर सांड़बार बेरियर पहुंची। इसी बीच पुलिस को देख कर युवक भागने लगा। पुलिस ने उसे दौड़ाकर पकड़ा। पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो उसके कब्जे से 9 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद किया गया। जब्त ब्राउनशुगर की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 1 लाख 80 हजार रुपए बताई जा रही है।
पुलिस ने युवक से पूछताछ की तो उसने अपना नाम मो. रफीक पिता स्व. जॉन मोहम्मद 36 वर्ष बताया। वह मरकेरिटा जिला तिनसुकिया असम का रहने वाला है। वह शहर के गंगापुर में रामफल ठाकुर के किराए के मकान में रहता है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस के तहत कार्रवाई कर न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया।
उक्त कार्रवाई में कोतवाली प्रभारी विनय सिंह बघेल, मणिपुर चौकी प्रभारी प्रमोद यादव, देवेंद्र सिंह, राहुल गुप्ता, संजीव चौबे, दिवाकर मिश्रा, रीना दुबे एवं गणेश पांडेय शामिल थे।


एसईसीएल का है कर्मचारी
ब्राउन शुगर का आरोपी मो. रफीक असम का रहने वाला है। वह शहर के गंगापुर स्थित किराए के मकान में रहकर एसईसीएल बिजूरी में कार्यरत है। वह मादक पदार्थ झारखंड के गढ़वा से लाकर बिश्रामपुर, सूरजपुर व अंबिकापुर के आस-पास के क्षेत्रों में खपाता था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो