Breaking News : सड़क हादसे में ASI की पत्नी की दर्दनाक मौत, हाइवा के पहिए से बुरी तरह कुचल गया शरीर

Breaking News : सड़क हादसे में ASI की पत्नी की दर्दनाक मौत, हाइवा के पहिए से बुरी तरह कुचल गया शरीर

rampravesh vishwakarma | Publish: Sep, 16 2018 07:38:43 PM (IST) Ambikapur, Chhattisgarh, India

शहर के संजय पार्क के पास बाइक सवार 3 लोगों को हाइवा वाहन ने लिया चपेट में, 2 घायलों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में कराया गया भर्ती

अंबिकापुर. बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के डवरा चौकी में पदस्थ एएसआई की पत्नी बाइक पर सवार होकर 2 लोगों के साथ रविवार की शाम घर जा रही थीं। इसी दौरान शहर के संजय पार्क के पास पीछे से तेज रफ्तार में आ रहे हाइवा वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में एएसआई की पत्नी समेत तीनों सड़क पर जा गिरे।

इस दौरान ट्रक के पहियों से कुचल जाने से एसआई की पत्नी की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि २ अन्य गम्भीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। इधर सूचना मिलते ही एएसआई भी अस्पताल पहुंचे। घटना से एएसआई के घर में शोक की लहर फैल गई है। पुलिस ने हाइवा को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है।


सरगुजा जिले के दरिमा थानांर्तगत ग्राम लवईडीह निवासी सूरजन राम पोर्ते बलरामपुर जिले के डवरा चौकी में एएसआई के रूप में पदस्थ हैं। उनकी 40 वर्षीय पत्नी एमटो पोर्ते ग्राम रनपुरकला निवासी रजन मिश्रा व शुभम के साथ रविवार को कल्याणपुर गई थीं। वहां से तीनों बाइक पर सवार होकर घर आ रहे थे। शाम लगभग 5.30 बजे तीनों संजय पार्क के समीप पहुंचे थे।

 

Accidental hiva

इसी दौरान राजपुर की तरफ से काफी तेज गति से हाइवा क्रमांक सीजी 29 ए-3327 के चालक ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए पीछे की तरफ से बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक में सवार एमटो पोर्ते वाहन के चपेट में आ गईं। पहिए से शरीर कुचल जाने से उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि रजन व शुभम गंभीर रूप से घायल हो गए।

टक्कर मारने के बाद हाइवा चालक भागने का प्रयास कर रहा था लेकिन राहगीरों ने उसे पकड़कर इसकी सूचना तत्काल कोतवाली पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही एसआई ए. साहू व आरक्षक प्रवीन्द्र सिंह मौके पर पहुंच गए।

उन्होंने तत्काल घायलों को अस्पताल भिजवाया और मृतिका के शव को मरच्चयूरी में रखवाया। पुलिस ने मामले में हाइवा चालक को गिरफ्तार करते हुए हाइवा को जब्त कर लिया है।


एएसआई की पत्नी थी मृतिका
बलरामपुर जिले के डवरा चौकी में एएसआई के पद पर सूरजन पोर्ते पदस्थ हैं। उनका कुछ दिनों पूर्व ही सूरजपुर से स्थानांतरण किया गया था। मृतिका एमटो पोर्ते एएसआई सूरजन पोर्ते की पत्नी थीं। पुलिस कर्मचारियों को इसकी जानकारी लगी तो उन्होंने तत्काल सूचना डवरा चौकी में दी। सूचना मिलने के बाद एएसआई भी अस्पताल पहुंच गए थे।

Ad Block is Banned