scriptAttack on ASI: Mental man attack on ASI by stick | सिरफिरे ने कमरे में खुद को कर लिया था बंद, अनहोनी की आशंका पर पहुंचे एएसआई का फोड़ा सिर | Patrika News

सिरफिरे ने कमरे में खुद को कर लिया था बंद, अनहोनी की आशंका पर पहुंचे एएसआई का फोड़ा सिर

Attack on ASI: खुद को कमरे में बंद करने से पहले पत्नी व बच्चों (Wife and children) के साथ की थी मारपीट, सूचना पर झगड़ा शांत कराने कोतवाली (Kotwali) से पहुंचा था एएसआई व अन्य पुलिसकर्मी

अंबिकापुर

Updated: August 13, 2021 08:37:27 pm

अंबिकापुर. कोतवाली पुलिस को गुरुवार की रात सूचना मिली कि एक व्यक्ति ने पत्नी और बच्चों के साथ मारपीट कर खुद को कमरे में बंद कर लिया है। अनहोनी की सूचना पर पुलिस उसे कमरे से निकालने पहुंची थी लेकिन वह पुलिस पर ही भारी पड़ गया। सिरफिरे युवक ने एएसआई पर डंडे से हमला (Attack on Police) कर सिर फोड़ दिया।
Attack on ASI Sanjay Nath Tiwari
ASI Sanjay Nath Tiwari
इससे एएसआई के सिर पर गहरी चोट आई। इसके बाद पुलिस ने सिरफिरे व्यक्ति को हिरासत में लेकर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल (Medical college Hospital) में भर्ती कराया है।

यह भी पढ़ें
एक और आरक्षक की पिटाई, पहले कुत्ते को घर के सामने शौच कराया, मना किया तो युवकों ने फोड़ा सिर


गुरुवार की रात कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के रिंग रोड शिवधारी कॉलोनी में रहने वाले सुनील पांडे पत्नी-बच्चों के साथ मारपीट कर खुद को एक कमरे में बंद कर लिया हैं।
मौके पर डायल 112 व कोतवाली की टीम पहुंची। इसमें थाने के एएसआई संजय नाथ तिवारी भी शामिल थे। एएसआई संजय तिवारी द्वारा उसे कमरे से बाहर निकलने को कहा गया।

इस दौरान अचानक कमरे में बंद सुनील पांडे निकला और हाथ में रखे डंडे से एएसआई के सिर पर हमला कर दिया। इससे एएसआई के सिर पर चोटें आईं। इस दौरान अन्य पुलिसकर्मियों को भी हल्की चोटें आईं। पुलिस ने सुनील पांडे को हिरासत में ले लिया है।
यह भी पढ़ें
फिर एक आरक्षक पर हमला, युवक ने पुलिसकर्मी से झूमाझटकी कर फाड़ी वर्दी, पुलिस वाहन से कूदकर भागा


मानसिक स्थिति है खराब
बताया जा रहा है कि सुनील पांडे की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। पुलिस उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करा दी है। वहीं एएसआई संजय तिवारी का प्राथमिक उपचार कराया गया। अब तक एएसआई संजय तिवारी द्वारा आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज

बड़ी खबरें

Uttarakhand Election 2022: रुद्रप्रयाग में अमित शाह ने पूछा, कैसी सरकार चाहिए, विकास या भ्रष्टाचार वाली?शिवराज सरकार के मंत्री ने राष्ट्रपिता को बताया फर्जी पिता, तीन पूर्व पीएम पर भी साधा निशानापूर्व CM अशोक चव्हाण ने किया खुलासा: BJP सांसद मुरली मनोहर जोशी ने रिपोर्ट में खुद कहा 'PM मोदी सेना के साथ खिलवाड़ कर रहे'NeoCov: नियोकोव वायरस के लक्षण, ठीक होने की दर, जानिए सबकुछPandit Jasraj Cultural Foundation: संगीत के क्षेत्र में भी होना चाहिए तकनीक और आईटी का रिवॉल्यूशन: PM ModiUP Assembly Elections 2022 : अखिलेश ने बंद की थी वृद्ध, दिव्यांग, विधवा पेंशन व अनुसूचित जाति के छात्रों की स्कॉलरशिप: सीएम योगीडायबिटीज के पेशेंट हैं तो इन मसालों को करें डाइट में शामिल,रहेंगे स्वस्थUP Assembly Elections 2022 : सपा के लोग जेल और बेल से यूपी के विकास को डिरेल करना चाहते हैं: गौरव भाटिया
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.