scriptरास्ता रोककर दुल्हन के सामने ड्राइवर ने दूल्हे का कट्टे से फोड़ा सिर, हथियारों से लैस थे आरोपी | Attack on groom: Driver attack by katta on groom infront of bride | Patrika News

रास्ता रोककर दुल्हन के सामने ड्राइवर ने दूल्हे का कट्टे से फोड़ा सिर, हथियारों से लैस थे आरोपी

locationअंबिकापुरPublished: Jul 02, 2021 10:01:02 pm

Attack on Groom: शादी के बाद दुल्हन (Bride) को विदा कर वाहन से घर ले जा रहा था दूल्हा, दूल्हे को शादी में छोडऩे गए वाहन के ड्राइवर (Driver) ने अपने साथियों के साथ मिलकर दिया वारदात को अंजाम

Attack on groom

Groom Priyesh Tiwari

अंबिकापुर. दुल्हन को विदा कराकर घर जा रहे दूल्हे पर शहर में कट्टे (Katta) से हमला करने का मामला सामने आया है। दरअसल दूल्हे को बारात छोडऩे जाने के दौरान ड्राइवर को गाली-गलौज करने से मना किया गया था।
इसी रंजिशवश ड्राइवर ने शादी के बाद लौटते समय दूल्हे (Groom) की गाड़ी रुकवा ली और अपने हथियारबंद साथियों के साथ मिलकर दुल्हन (Bride) के सामने ही वारदात को अंजाम दिया गया। दूल्हे की रिपोर्ट पर कोतवाली पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

कोरोना का असर: लॉकडाउन के कारण दूल्हा-दुल्हन को पैदल पार करना पड़ा बॉर्डर, उत्तर प्रदेश में शादी के बाद जा रहे थे झारखंड


दूल्हे प्रियेश तिवारी ने बताया कि वह सरगुजा जिले के लमगांव का रहने वाला है, 1 जुलाई को सुरजपुर में उसकी शादी हुई। बारात जाने के लिए दूल्हे द्वारा गाड़ी किराए पर ली गई थी। बारात जाते समय ड्राइवर बिट्टू द्वारा मोबाइल पर गाली-गलौज करते हुए किसी से बात की जा रही थी।
यह देख दूल्हे द्वारा मना किया गया और इस बात की जानकारी अपने परिजनों की भी दी, इसके बाद सभी ने ड्राइवर को समझाया तो वह गुस्सा हो गया और आधे रास्ते में सभी को वाहन से उतार देने की बात कहने लगा। इसके बाद बारात पहुंचने के बाद ड्राइवर वहां से लौट गया।

अतिक्रमण हटाने पहुंचे पटवारी को ग्रामीणों ने बेदम पीटा, कपड़े भी फाड़े, तनाव के बीच पहुंचे एसडीएम-तहसीलदार

दूसरे दिन 2 जुलाई को बारात से दुल्हन को लेकर दूल्हा (Groom) वापस लौट रहा था। इसी बीच शहर के भारत माता चौक के पास मुजिद, बिटï्टू, जिशान व अन्य साथियों द्वारा गाड़ी रुकवाकर मारपीट की जाने लगी। इस दौरान बिट्टू ने कटïï्टे के बट से दूल्हा प्रियेश तिवारी का सिर फोड़ दिया। वहीं अन्य बारातियों के साथ भी मारपीट की गई।

हथियारों से लैस था ड्राइवर व उसके साथी
दूल्हे ने बताया ड्राइवर बिट्टू व उसके साथ रहे अन्य साथियों ने अपने हाथों में तलवार व अन्य हथियार रखा था। दूल्हे की रिपोर्ट के आधार पर कोतवाली पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 294, 506, 341, 323, 34 के तहत अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो