महिला बीडीसी की भाजपा जिलाध्यक्ष की जमीन बचाने की शिकायत पर मंत्री टीएस ने नायब तहसीलदार को दी ये नसीहत- देखें Video

अंबिकापुर विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर निकले पंचायत मंत्री टीएस सिंहदेव ने किया निर्माणाधीन एनएच का निरीक्षण

By: rampravesh vishwakarma

Updated: 30 Dec 2018, 05:57 PM IST

अंबिकापुर. पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री टीएस सिंहदेव ने रविवार को अंबिकापुर-बिलासपुर एनएच के निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने ठेकेदार को जहां गुणवत्तापूर्ण कार्य करने के निर्देश दिए, वहीं मौके पर मौजूद महिला नायब तहसीलदार को बिना भेदभाव सेंटर लाइन से दोनों तरफ बराबर जमीन की नाप-जोख कर एनएच निर्माण कराने कहा।

 

उन्होंने कहा कि ऐसे में जिसकी जमीन आ जाए, कोई दिक्कत नहीं है। उन्होंने नायब तहसीलदार से कहा कि एक महिला बीडीसी ने एनएच निर्माण में अखिलेश सोनी की जमीन बचाने की शिकायत की है। गौरतलब है कि अखिलेश सोनी वर्तमान में भाजपा सरगुजा के जिलाध्यक्ष हैं।


दरअसल रविवार को क्षेत्र के दौरे पर निकले मंत्री टीएस सिंहदेव से लखनपुर विकासखंड के ग्राम पीपरढाब के ग्रामीणों समेत महिला बीडीसी ने एनएच निर्माण में मनमानी की शिकायत की थी। इस दौरान महिला बीडीसी ने टीएस सिंहदेव से कहा था कि एनएच निर्माण में प्रशासन द्वारा अखिलेश सोनी की जमीन बचाकर ग्रामीणों की जमीन पर निर्माण कराया जा रहा है।

वहीं उन्होंने एनएच किनारे संचालित ढाबे को एसडीएम द्वारा तोड़े जाने के निर्देश दिए जाने की भी शिकायत की। महिला बीडीसी ने कहा कि ढाबे से किसी की रोजी-रोटी चल रही है।

वहीं एक युवक ने शिकायत करते हुए कहा था कि एनएच निर्माण में एक जगह 6 फिट ऊंचा बनाया गया है ऐसे में बरसात का पानी रुकेगा। इस पर टीएस ने कहा कि निर्माण कार्य हो जाने के बाद अब तोड़ पाना मुश्किल होगा।

bjp leader
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned