scriptखुले में शौच करने गया था किशोर, कुछ देर बाद खून से लथपथ पहुंचा घर, शरीर पर दांत और पैने नाखूनों के थे निशान | Bear attack: 2 bear attacked on minor boy when he go to toilet | Patrika News

खुले में शौच करने गया था किशोर, कुछ देर बाद खून से लथपथ पहुंचा घर, शरीर पर दांत और पैने नाखूनों के थे निशान

locationअंबिकापुरPublished: Aug 04, 2019 09:33:44 pm

Bear attack: घर से लगे खेत की ओर गया था शौच करने, इसी बीच पीछे से आए 2 जंगली भालुओं ने कर दिया लहूलुहान

Bear attack

Bear attack

अंबिकापुर. दस दिन पूर्व खुले में शौच करने गए किशोर पर दो भालुओं ने हमला (Bear attack) कर दिया। भालुओं ने अपने दांत व पैने नाखूनों से उसे घायल कर दिया था। किशोर के चिल्लाने की आवाज सुनकर आस-पास के लोग वहां पहुंचे तो भालू वहां से भाग गए।
खून से लथपथ घर पहुंचे किशोर को परिजन ने इलाज के लिए सूरजपुर अस्पताल में भर्ती कराया। यहां कुछ दिन इलाज के बाद 9वें दिन अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया। यहां उसका इलाज जारी है।

ये भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ के Shimla में भालुओं का आतंक: घर लौट रहे ग्रामीण को मार डाला, पसर गया मातम


सूरजपुर जिले के श्रीनगर थाना क्षेत्र के ग्राम मोहनपुर निवासी 14 वर्षीय रविकेश्वर गोंड़ पिता हीरा गोंड़ 10 दिन पूर्व शौच के लिए खेत की ओर गया था। इसी दौरान उसकी नजर झाड़ी में दो भालुओं पर पड़ी, वह भागने लगा तभी पीछे से आकर दोनों भालू ने उस पर हमला (Bear attack) कर दिया। इससे किशोर जमीन पर गिर गया और भालू उसे नोचने लगे।
किशोर के चिल्लाने की आवाज सुनकर आस-पास के लोग दौड़कर वहां पहुंचे। लोगों को आता देख दोनों भालू वहां से भाग गए। जख्मी किशोर को परिजन घर लाए, फिर इलाज के लिए सूरजपुर अस्पताल में भर्ती कराया।

ये भी पढ़ें : भालू पर अचानक पड़ी किशोर की नजर तो पीछे खींचने लगा कदम, खाई में गिरा फिर हुआ ये


9 दिन तक जिला अस्पताल में चला इलाज
9 दिन तक इलाज के बाद भी जब किशोर की हालत जिला अस्पताल में नहीं सुधरी तो चिकित्सकों ने शनिवार की शाम उसे बेहतर इलाज के लिए अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया। यहां उसका इलाज जारी है।

सरगुजा जिले की क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in ambikapur

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो