आधी रात 17 बदमाशों ने शहर के कई घरों में घुसकर महिला-पुरुषों को पीटा, एसपी बोले- हम सुपरमैन तो हैं नहीं

Beaten: मारपीट में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल (Injured), अस्पताल में कराया गया भर्ती, पीडि़त ने कोतवाली (Kotwali) में दर्ज कराया गया अपराध

By: rampravesh vishwakarma

Updated: 17 Jul 2021, 07:54 PM IST

अंबिकापुर. शहर में बदमाशों का वर्चस्व काफी बढ़ गया है। ये खुलेआम गुंडागर्दी पर उतर गए हैं। इससे लगता है कि पुलिस का भय बदमाशों में तनिक भी नहीं है। इस कारण वे बेपरवाह होकर गुंडागर्दी (Miscreants) कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला शुक्रवार की देर रात शहर के बाबूपारा मोहल्ले से सामने आया है।

यहां 17 बदमाशों ने कई घरों में घुसकर महिला व पुरुष के साथ मारपीट व घर में तोडफ़ोड़ की। बदमाशों द्वारा मारपीट किए जाने से एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इसकी जानकारी पुलिस को रात में ही हो गई थी। इसके बावजूद आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं। जबकि कोतवाली में इस मामले में 17 बदमाशों के खिलाफ नामजद अपराध दर्ज कराया गया है। इधर एसपी का कहना है कि हम सुपरमैन थोड़े न हैं कि जल्द मौके पर पहुंच जाएं।

Read More: 2 बदमाशों ने बाइक सवार युवक का हाथ-मुंह बांधकर की बेदम पिटाई, लूट लिए रुपए और मोबाइल


पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शंभूनाथ कुशवाहा शहर के बाबूपारा स्थित गुरुद्धारे के पीछे का रहने वाला है। वह पुराना बस स्टैंड में चाय की दुकान लगाता है। वह शुक्रवार की रात को पत्नी व बच्चों के साथ घर में था। रात करीब 11 बजे १७ बदमाश दबंगई पूर्वक उसके घर में घुसकर शंभूनाथ व उसकी पत्नी चंपा कुशवाहा के साथ मारपीट करने लगे।

इस दौरान बदमाशों ने घर में तोडफ़ोड़ भी की व बाइक को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। इसके बाद बदमाश गल्र्स कॉलेज के पास स्थित अटल आवास पहुंचे और वहां भी जमकर उत्पात मचाया। अटल आवास में शहजाद आलम व अरुण ठाकुर की उन्होंने पिटाई कर दी। मारपीट में अरुण को गंभीर चोटें आई हैं।

उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाशों का इतने से भी मन नहीं भरा तो उन्होंने अटल आवास में ही मोहित गुप्ता, प्रेम राठी, असरफ व सुदामा के घर में घुसकर भी मारपीट व तोडफ़ोड़ की।

Read More: शहर में लूट, ठेकेदार व उसके साथी की पिटाई कर 4-5 बदमाशों ने लूट ली सोने की चेन और रुपए


17 बदमाशों के खिलाफ अपराध दर्ज
पीडि़त शंभूनाथ कुशवाहा ने इसकी रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई है। पीडि़त की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी गजानंदन साहू, राहुल साहू, नीतेश साहू, अतुल ताम्रकार, मनीष साहू, सोनू साहू, माझी, छोटू साहू, अंकुश साहू, विशाल साहू, उदय साहू, निखिल साहू, गुड्डू कश्यप, कमलेश यादव, सावन केरकेट्टा, विकास साहू और रोशन के खिलाफ धारा 452, 294, 506, 323, 147, 148, 149, 427 के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।


पुलिस गश्त पर उठे सवाल
घटना के बाद शहर के लोगों ने रात्रि पुलिस गश्त पर सवाल खड़ा किया है। लोगों का कहना है कि रात्रि में पुलिस गश्त पहले से ही चौपट है। पर नए एसपी के आने के बाद उम्मीद थी कि रात्रि पुलिस गश्त बढ़ाई जाएगी।

पर शहर के बीचों-बीच इस तरह की घटना से लोगों ने पुलिस गश्त पर सवाल खड़ा किया है। वहीं एसपी का कहना है कि जानकारी मिलने के बाद वे स्वयं मौके पर गए थे, ऐसा नहीं है कि हम सुपर मैन की तरह पहुंच जाएं

Read More: आरक्षक की पिटाई मामला: आरोपी के पक्ष में बड़ी संख्या में थाने पहुंचे लोग, बनी तनाव की स्थिति


नामजद अपराध के बावजूद आरोपी गिरफ्तार नहीं
शहर के लोगों का कहना है कि पीडि़त ने 17 आरोपियों के खिलाफ नामजद अपराध दर्ज कराइ गई है। 17 बदमाशों द्वारा शहर के बीचों-बीच कई घरों में घुसकर मारपीट करने व उत्पात मचाने की घटना को अंजाम दिया गया है। इसके बावजूद पुलिस अब तक एक भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned